पंगा बहुत ही इमोशनल फिल्म है- कंगना रनौत

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का कहना है कि उनकी अपकमिंग फिल्म "पंगा" बहुत ही इमोशनल फिल्म है। 


 
कंगना रनौत की फिल्म का टाइटल ट्रैक कल पूणे में लॉन्च किया गया। सॉन्ग को लॉन्च करने फिल्म की पूरी टीम पूणे पहुंची। फिल्म का टाइटल ट्रैक एक मोटिवेशनल सॉन्ग है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 
 


टाइटल ट्रैक लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना ने कहा, "मेरे लिए किसी भी नई लाइफ को समझना और एक माँ को किन-किन चीजों का सामना करना पड़ता है, ये बहुत ही अलग था, क्योंकि एक यंग लड़की जो अपना करियर बनाना चाहती है, उस किरदार का तो मुझे काफी अंदाजा था। जब अश्विनी जी ने मुझे स्टोरी सुनाई, तो सच में मेरे ऑखों में आसूं आ गए थे। ऐसा नहीं है कि ये कोई ट्रैजेडी फिल्म है, बल्कि ये बहुत ही इमोशनल फिल्म है।"
 


"फिल्म की कहानी में ऐसा कुछ भी नही है कि उसमें बहुत सारे विलेन है। फिल्म में एक सपोर्टिंग हसबैंड है और उतने ही सपोर्टिंग बच्चे भी है, लेकिन फिर भी एक जो माँ होती है उनकी लाइफ के क्या स्ट्रगल होते हैं और उनके लिए अपने परिवार का सपोर्ट कितना जरूरी होता है, ये चीजें है इस फिल्म में। जब मैंने फिल्म की कहानी सुनी तो मेरे कलेंडर में ओपनिंग भी नही थी, लेकिन फिर भी जब मैं अश्विनी जी से मिली तो मैने फिल्म के लिए तुरंत हां कर दी।"


 
फिल्म की कहानी की बात करें तो, कहानी जया निगम की है जो कभी इंडियन कबड्डी टीम की कैप्टन हुआ करती थीं, लेकिन परिवारिक जिम्मेदारियों के कारण वो अपने सपने को छोड़ आगे बढ़ जाती है, लेकिन कहीं ना कहीं उनके दिल में वो सपना बसा रहता है, और एक बार फिर वो अपने पति और बच्चे के सपोर्ट से कबड्डी के मैदान में उतरती है, और अपने सपने को सच करती है। कंगना जया नाम की एक कबड्डी प्लेयर का किरदार निभा रही हैं। जस्सी गिल कंगना के पति के किरदार में दिखाई दे रहे है।
 


फिल्म में कंगना के अलावा ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता, जस्सी गिल और पंकज त्रिपाठी भी है। 'पंगा' को अश्विनी अय्यर ने डायरेक्ट किया हैं। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment