मुझे अवार्ड खरीदना नहीं पड़ा। - सौरभ शुक्ला

एक्टर सौरभ शुक्ला का कहना है कि उन्हें अवार्ड खरीदना नहीं पड़ा।
 
सौरभ शुक्‍ला भारतीय फिल्‍म अभिनेता, थियेटर कलाकार, टेलीविजन एक्‍टर, निर्देशक और स्‍क्रीनराइटर हैं। वे सत्‍या, बर्फी, जॉली एलएलबी, किक और पीके जैसी फिल्‍मों में निभाए गए अपने अभिनय की वजह से जाने जाते हैं। उन्‍हें ब्‍लैक कॉमेडी करना ज्‍यादा पसंद है।



2014 में उन्‍हें फिल्‍म जॉली एलएलबी में निभाए गए अपने सहायक अभिनेता के किरदार के लिए राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया जा चुका है।


 
8 जनवरी मुंबई मे फिल्म 'यहाँ सभी ज्ञानी है'  के प्रेस कॉन्फ्रेंस मे नज़र आये एक्टर सौरभ शुक्ला। मीडिया से बात चित के दौरान उन्होंने कहा, '' मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं हूँ पर मेरे दोस्त एक्टर अतुल श्रीवास्तव ने इस फिल्म मे काम किया है जिसके कारण मैं यहाँ आया हूँ।



अतुल ने मुझसे कहा था कि मैं मुंबई जाऊंगा। सुबह का वक़्त था, तो मुझे लगा इसने शराब भी नहीं पि होगी। मैं मुंबई आ गया और इसने ही कहा था की मैं अवार्ड भी जीतूंगा, वो भी सच हुआ। अच्छी बात ये हुई की मुझे अवार्ड खरीदना नहीं पड़ा''।


 
आगे सौरभ ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के साइड एक्टर्स के बारे मैं कहा, '' हम सभी करैक्टर आर्टिस्ट को अच्छा एक्टर कहा जाता है। हम 1 सीन के लिये आते है और लोग कहते है की यार बड़ा अच्छा एक्टर है। ये बहोत अच्छी बात है की अब क्रिटिक्स भी हमारे बारे मे बात करने लगे है वरना पहले तो लोग हमारे बारे मे लिखते भी नहीं थे।



ये बिलकुल ऐसा ही होता है जैसे क्रिकेट मे एक खिलाडी पूरी इनिंग्स खेलता है, और दूसरा खिलाडी लास्ट ओवर पर आता है,  और उसे कहा जाता है जितने चौके छक्के मारने है मार ले। खेलते दोनों ही अच्छे है, पर पूरी इनिंग्स खेलने का मौका आपको एक सेटिस्फेक्शन देता है, जो इस फिल्म के दवारा मेरे दोस्त अतुल को मिला है जिसकी मुझे बेहद खुशी है''।


 
बेहरहाल  फिल्म 'यहाँ सभी ज्ञानी है' को डायरेक्टर अनंत त्रिपाठी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म मे एक्टर अतुल श्रीवास्तव के साथ नीरज सूद, अपूर्वा अरोड़ा, विनीत कुमार, मीना नथानी, गुलिस्ता, राधे श्याम दीक्षित, मंजू गुप्ता, शशि रंजन भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे। यह फिल्म 31 जनवरी 2020 को रिलीज़ हो रही है।
 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment