सैफ अली खान और तब्बू की फिल्म "जवानी जानेमन" का ट्रेलर आउट

सैफ अली खान और तब्बू की अपकमिंग फिल्म "जवानी जानेमन" का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में सैफ और तब्बू का लुक एकदम कूल लग रहा है। वहीं पूजा बेदी और फरहान फर्नीचरवाला की बेटी आलिया इस फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने जा रही हैं। ट्रेलर में आलिया की एक्टिंग भी काफी कमाल की लग रही है। 
 


फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि सैफ अली खान 40 साल के ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो पार्टी लवर है, एल्कोहॉलिक है और जिसे शादी के नाम से नफरत है। ट्रेलर में सैफ कहते हुए नजर आ रहे है कि मर्द तभी तक शेर होता है, जब तक वो अकेला रहता है। 
 


इसके बाद ट्रेलर में ट्विस्ट आता है जब आलिया फर्नीचरवाला की एंट्री होती है। आलिया सैफ को अपना पिता मानती है, लेकिन सैफ को पता ही नहीं होता कि उनकी कोई बेटी भी है। तब्बू फिल्म में सैफ अली खान की पत्नी का रोल निभा रही हैं। इसके बाद आलिया, सैफ और तब्बू को आपस में मिलवाना चाहती है। यही से कहानी में एक नया मोड़ आता है। 


 
फिल्म का ट्रेलर काफी मज़ेदार है। फिल्म के कई डायलॉग्स भी काफी मजेदार हैं, जिन्हें हुसैन दलाल और अब्बास दलाल ने लिखा है। फिल्म का डायरेक्शन नितिन कक्कड़ ने किया हैं। नितिन कक्कड़ के डायरेक्शन में बनी फिल्म को जैकी भगनानी, सैफ की ब्लैक नाइट फिल्म्स और जय शेवकरमानी की ‘नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स’ द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। 
 


पहले यह फिल्म 29 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर मेकर्स ने रिलीज डेट बदल कर 7 फरवरी 2020 कर दी, लेकिन अब एक और नई रिलीज डेट सामने आयीं है, अब फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होगी।
 
चेक आउट द ट्रेलर
https://youtu.be/_lkFyfcrvkU



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment