छपाक का ट्रेलर देखकर मुझे मेरी बहन रंगोली के साथ हुएं हादसे की याद आ गई- कंगना रनौत

कंगना रनौत जल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म "पंगा" में नजर आने वाली है। कंगना ने बुद्धवार को अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फिल्म छपाक के लिए दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार को धन्यवाद करते हुए नजर आ रही है, और साथ ही कंगना ने छपाक की टीम को शुभकामनाएं भी दी है। 
 
फिल्म छपाक की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। फिल्म में दीपिका लक्ष्मी का किरदार निभाते नजर आने वाली है। 
 
कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "कंगना रनौत और उनका परिवार दीपिका पादुकोण, मेघना गुलजार और छपाक की पूरी टीम को एसिड अटैक विक्टिम की कहानी को सबके सामने लाने के लिए धन्यवाद करना चाहता है।"
 


शेयर किए गए वीडियो में कंगना कहते हुए नजर आ रही है कि, "आप सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं। हाल ही में मैंने फिल्म छपाक का ट्रेलर देखा और मुझे वो ट्रेलर देखने के बाद अपनी बहन रंगोली के साथ हुएं हादसे की (जो उनके साथ एसिड अटैक हुआ था) सारी यादें ताजा हो गई। अपने और अपने परिवार के खातिर मेरी बहन रंगोली की हिम्मत मुझे हर मुश्किल हालात से पंगा लेने को प्रेरित करती है। उसकी मुस्कुराहट ही मुझे हर दर्द से पंगा लेने की वजह देती है।" 


 
"आज मैं और मेरा परिवार मेघना गुलजार और दीपिका पादुकोण को धन्यवाद करते है कि उन्होंने इस मुद्दे पर फिल्म बनाई, ताकि इससे जूझ रहे उन जांबाज हौसलों को हिम्मत मिले जो अपनी जिंदगी से हार मान बैठे है। इस फिल्म से उन दरिंदों के मुहं पर तमाचा पड़ा है जो अपनी हरकत में तो कामयाब हो गए पर अपने इरादों में नहीं। जिन चेहरों को बिगाड़कर उन्होंने किसी कि हिम्मत को तोड़ दिया था, आज इस फिल्म से हर चेहरा खिल उठेगा और जीत जाएगी उनकी जज्बों की खूबसूरती। आशा करती हूं कि इस नव वर्ष में तेजाब की बिक्री पर पंगा हो ताकि ये देश एसिड अटैक फ्री हो सकें और अंत में टीम छपा को मेरी ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं।"
 


दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार की छपाक 10 जनवरी यानी कि कल रिलीज होने वाली है। फिल्म में विक्रांत मैसी भी लीड रोल में है। 


 
वही कंगना रनौत की बात करें तो वो जल्द ही पंगा में नजर आने वाली है। 'पंगा' को अश्विनी अय्यर ने डायरेक्ट किया हैं। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment