जेएनयू हिंसा पर अजय देवगन ने ट्वीट किया

सुपरस्टार अजय देवगन ने जेएनयू हिंसा पर अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया हैं और सभी से शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील की है। 


 
5 जनवरी को नकाबपोशों की भीड़ ने डंडे और छड़ लेकर जेएनयू कैंपस के अंदर स्‍टूडेंट्स और टीचर्स पर अटैक किया था। इस घटना में जेएनयू के लगभग 34 लोग घायल हो गए थे। कैंपस में लगभग दो घंटे तक ऐसा माहौल रहा।
 
बॉलीवुड के कई सितारे जेएनयू के छात्रों के सपोर्ट में उतरे थे। जबकि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंचकर छात्रों को समर्थन किया था। 


 
अब इस मामले में अजय देवगन ने भी सोशल मीडिया पर अपनी राय दी है। अजय ने शुक्रवार को जेएनयू मुद्दे पर ट्वीट किया, "मैंने हमेशा कोशिश की कि हमें उचित तथ्यों का इंतजार करना चाहिए। मैं सभी से अपील करता हूं कि हम शांति और भाइचारे की भावना को आगे बढ़ाएं। इसमें किसी भी तरह से लापरवाही नहीं करनी चाहिए।"


 
अजय ने ये ट्वीट अपनी फिल्म "तानाजी" के रिलीज के दिन किया। अजय देवगन ने ये ट्वीट उस समय किया जब दिल्ली पुलिस ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में हुए हिंसा के लिए पहचाने गए नौ लोगों की तस्वीरें जारी कीं।  
 


वही कुछ दिन पहले ही दीपिका पादुकोण जेएनयू कैंपस में हिंसा का विरोध करने पहुंची। लेकिन इसकी वजह से कुछ लोग उनकी फिल्म 'छपाक' के बहिष्कार का अभियान चला रहे हैं और इसके बदले अजय देवगन की फिल्म 'तान्‍हाजी-द अनसंग वॉरियर' देखने की अपील कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि दीपिका वहां पब्लिसिटी और अपनी फिल्म को प्रमोट करने गई थी। जहां एकतरफ इसे लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हो रही है, वही इंडस्ट्री के लोग दीपिका की तारीफ कर रहे है। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment