पंखुड़ी अवस्थी ने "ये रिश्ता क्या कहलाता है" शो को कहा अलविदा

टेलीवीजन एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी ने गुरुवार को स्टार प्लस के पॉपुलर शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" के लिए अपने आखिरी दिन की शूटिंग पूरी की। पंखुड़ी शो में कार्तिक (मोहसिन) की पत्नी (वेदिका) का किरदार निभा रही थी। 


 
पंखुड़ी अवस्थी का किरदार शो में अब जल्द ही खतम होने वाला है। पंखुड़ी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वेदिका के रूप का कई फोटो का कोलाज बनाकर शेयर किया और साथ ही एक खूबसूरत सा मैसेज भी लिखा। 


 
पंखुड़ी ने कोलाज शेयर करते हुए लिखा, "तो कल "ये रिश्ता क्या कहलाता है " में वेदिका के रूप में मेरा आखिरी दिन था। यह जर्नी क्या रही है .... मुझे लगता है कि इस जर्नी के साथ मैंने जो रिस्क लिया है, उन्हें पीछे मुड़कर देखकर स्माइल कर रही हूं। और मैं बहुत खुश और संतुष्ट हूं कि एक और ब्युटीफुल जर्नी ने मुझे चुना और एक एक्टर के रूप में मुझे और समझदार बना दिया।" 
 


पंखुड़ी ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में भी कई फोटोज शेयर किए हैं, जहां वो शो की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के साथ केक काटते हुए भी नजर आ रही थी। वही साथ ही पंखुड़ी ने "ये रिश्ता क्या कहलाता है" की पूरी टीम के साथ भी फोटो शेयर किया है। 


 
पंखुड़ी अपने साथ शो की कई सारी यादें लेकर जाने वाली है। ऐसे में हम कह सकते है कि पंखुड़ी के फैन के लिए एक बुरी खबर है। यकीनन उनके फैंस शो में उनको मिस करने वाले है। 


 
वही पंखुड़ी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही आयुष्मान खुराना और आनंद एल राय की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आएंगी। 


 
फिल्म का डायरेक्शन हितेश कैवल्य ने किया है। "शुभ मंगल ज्यादा सावधान" की कहानी होमोसेक्सुएलिटी पर आधारित है। फिल्म में आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव, सुनीता राजवार भी हैं।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment