तानाजी जैसी फिल्म आजतक नहीं बनी है- अजय देवगन

सुपरस्टार अजय देवगन की हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म "तानाजी: द अनसंग वॉरिअर" आज से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। अजय देवगन ने शुक्रवार को कुछ स्कूल के बच्चों के लिए अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। 


 
फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अजय ने कहा कि तानाजी जैसी फिल्म, इस स्केल पर और इस टेक्नोलॉजी के साथ आजतक कभी नही बनी है। 


 
अजय ने कहा, "इस तरह की फिल्म इस स्केल पर और इस टेक्नोलॉजी के साथ आजतक कभी नही बनी है। इसके अलावा फिल्म की जो कहानी है, ड्रामा है, इमोशन है और एक्शन है, वो मेरे और मीडिया के हिसाब बहुत अच्छे स्केल पर काम कर रहा है। मुझे बहुत खुशी हो रही है क्योंकि फिल्म आज रिलीज हुई है। कल मीडिया ने हमारी फिल्म देखी और हर जगह से हमको 4 या 4.5 स्टार मिले हैं तो बहुत खुशी हो रही है। पूरे इंडिया में अगर फिल्म मीडिया को पसंद आयीं तो यकीनन ऑडियंस को जरूर पसंद आएंगी।"
 


फिल्म को लेकर बच्चों से मिले रिस्पांस के बारे में बात करते हुए अजय ने कहा, "बच्चों से बहुत अच्छा रिस्पांस मिला। बच्चे कुछ सवाल भी पूछ रहे थे, और सच बताऊँ तो बड़े जब सवाल पूछते है तो एक अलग बात होती है और बच्चे जब दिल से सवाल पूछते है तो बहुत ही प्यारे सवाल होते है।"
 


फिलहाल बात करें अगर फिल्म की तो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस फ़िल्म में अजय, काजोल, सैफ़ अली ख़ान, शरद केलकर, जगपति बाबू, पंकज त्रिपाठी, देवदत्त नाग, विपुल गुप्ता, हार्दिक सागिंनी, ल्यूक केनी और नेहा शर्मा भी है।
 


फिल्म की कहानी तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है। तानाजी एक योद्धा थे और वह महाराज छत्रपति शिवाजी की सेना में सुबेदार थे। अजय देवगन इस फ़िल्म में 'सुबेदार तानाजी' के किरदार को निभा रहे हैं। वहीं, सैफ़ अली ख़ान 'उदयभान राठौर' के किरदार में है।
 


फ़िल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है, और इसे अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्णा कुमार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment