सिद्धिविनायक मंदिर पहुँची दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नज़र आयी सिद्धिविनायक मंदिर मे।
 


दीपिका पादुकोण हर बार अपनी फिल्म रिलीज से पहले सिद्धिविनायक मंदिर जाना सुनिश्चित करती हैं और इस बार भी दीपिका ने अपने इस नियम परअमल करना जारी रखा है।
 
10 जनवरी 2020 को दीपिका की फिल्म छपाक रिलीज़ हो चुकी है, जिसकी  सफलता की आशीवार्द के लिए दीपिका सिद्दिविनायक मंदिर आयी थी ।


 
दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में अपने डेब्यू के समय से ही वैश्विक हस्ती रही हैं। दीपिका पादुकोण हर बार अपनी फिल्म रिलीज से पहले सिद्धिविनायक मंदिर जाना सुनिश्चित करती हैं और इस बार भी दीपिका ने अपने इस नियम पर अमल करना जारी रखा है। दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं और उनकी एक्टिंग को पसंद भी किया जा रहा है।
 


हाल ही में, एक प्रमुख पत्रिका ने दीपिका पादुकोण  को दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक के रूप में नामित किया है, और इसी उत्साह के साथ दीपिका पादुकोण अपने दमदार अभिनय कौशल के साथ एसिड अटैक सर्वाइवर्स को एक पहचान दिलाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।


'छपाक' एक एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है और दीपिका को विभिन्न अवसर पर उनके साथ देखा गया है जहां अभिनेत्री उनके समर्थन और साहस की प्रशंसा करते नजर आई है।
 


'छपाक ' के बाद, दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ '83 में दिखाई देंगी। साथ ही, दीपिका पादुकोण जल्द ही शकुन बत्रा निर्देशन की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।
 
 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment