रिलीज हुआ मलंग का फर्स्ट रोमांटिक सॉन्ग 'चल घर चलें'

मलंग के मेकर्स ने शुक्रवार को फिल्म का फर्स्ट रोमांटिक सॉन्ग रिलीज कर दिया है। सॉन्ग का टाइटल है 'चल घर चलें'। हाल ही में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू की अपकमिंग फिल्म "मलंग" का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है, और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 
 


एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने सॉन्ग के टीजर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "उन्होंने उसका प्यार छीना, अब वो उनकी दुनिया को बरबाद कर देगा। #चलघरचलें आउट नाउ।"
 


यह एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिसे दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर पर फिल्माया गया है। गाने की शुरुआत में आदित्य विलेन बनकर उनको मारते नजर आ रहें हैं, जिन्होंने दिशा को मारा था। इसके बाद आदित्य, दिशा के साथ बिताये खूबसूरत पलों को याद कर रहा है। इस खूबसूरत गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। लिरिक्स सयेद कादरी ने लिखे है, और म्यूजिक मिथून ने कंपोज किया है।


 
फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग और जय शिवाकर्माणी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है। 
 
फिल्म में अमृता खानविलकर, एंजेला क्रिसलिनज़की, ऐली अवराम, शाद रंधावा, कीथ सेकीरा और जैकी श्रॉफ भी सपोर्टिंग रोल में हैं।
 


आदित्य रॉय कपूर और मोहित सूरी ने पहले साथ में 'आशिकी 2' में भी काम किया है। वही पहली बार दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म एक लव स्टोरी के साथ ही थ्रिलर, ड्रामा और एक्शन से भरपूर है।
 
फिल्म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment