सलमान की नई फिल्म 'कभी ईद तो कभी दिवाली'!

सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी एक और फिल्म की घोषणा कर दी है।
 
सलमान खान ने कुछ समय पहले ही अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का ऐलान किया था, जिसके बाद फैंस के बीच काफी उत्साह था। अब सलमान खान ने एक और फिल्म का ऐलान कर दिया है।
 


ट्विटर के जरिए अपनी नई फिल्म का ऐलान करते हुए सलमान खान ने बताया कि उन्होंने ईद 2021 की तैयारी कर ली है। इस फिल्म का नाम कभी ईद कभी दिवाली है। फिल्म का निर्देशन फरहाद समजी कर रहे हैं और साजिद नाडियाडवाला इसकी कहानी को लिखेंगे और फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।


 
बता दें कि सलमान खान फिलहाल फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुडा हैं। राधे का निर्देशन प्रभु देवा करेंगे और सलमान खान इसे भाई सोहेल और जीजा अतुल अग्निहोत्री के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। राधे, ईद 2020 पर रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान खान फिल्म किक 2 में भी नजर आने वाली हैं।
 


बीते साल 2019 का क्रिसमस सलमान खान के लिए कुछ खास नहीं रहा। उनकी फिल्म दबंग 3, 20 दिसंबर 2019 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को मिक्स रिएक्शन मिले थे। दबंग 3 के आने के अगले ही हफ्ते अक्षय कुमार और करीना कपूर की गुड न्यूज रिलीज हुई थी, जिसका बड़ा असर सलमान की दबंग 3 पर पड़ा।
 


पर्सनल लाइफ की बात करें तो सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने उनके 27 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया। बेटी का नाम आयत रखा गया है। सलमान कहते है की वे सलमान खान के जन्मदिन के तोहफे के रूप में दुनिया में आई हैं। सलमान खान इस बात से बेहद खुश थे और उन्होंने बहन अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा का शुक्रिया अदा भी किया था।
 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment