लखनऊ की बहुत याद आएंगी- सान्या मल्होत्रा

सान्या मल्होत्रा ने कुछ महीने पहले अपनी अगली फिल्म "पगलैट" की शूटिंग लखनऊ में शुरू की थी। सान्या ने हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की है, और उनका कहना है कि वो लखनऊ को बहुत मिस करने वाली है। 


 
सान्या मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में फिल्म के रैपअप की कई फोटोज शेयर किए है। 


 
इसके अलावा सान्या ने फिल्म की शूटिंग खत्म करने से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए सान्या ने लिखा, "मेरी फिल्म "पगलैट" की शूटिंग खत्म होने में सिर्फ कुछ ही घंटे बचे है... लखनऊ की बहुत याद आएंगी।"
 


फिल्म में सान्या लीड रोल में नजर आने वाली है। सान्या इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड भी है। 
 


सान्या मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म पगलैट को उमेश बिष्ट डायरेक्ट कर रहे हैं। एकता कपूर और गुनीत मोंगा इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। 
 
वही इस फिल्म से टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्रुति शर्मा भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में उन्हें सान्या मल्होत्रा की बचपन की दोस्त का किरदार निभाने का मौका मिला है। श्रुति को आखिरी बार टीवी सीरियल ‘गठबंधन’ में देखा गया था, जिसमें वो धनक पारेख के किरादर में नजर आयीं थी। इसके अलावा श्रुति ने तेलुगू फिल्म में भी काम किया है।
हालांकि फिल्म "पगलैट" की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आयी है। 
 
सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान की फिल्म दंगल के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म सुपरहिट हुई थी। उसके बाद सान्या आयुष्मान खुराना के साथ "बधाई हो" में नजर आयी थी, इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कमाल किया था। 


"पगलैट" से पहले सान्या ने अपनी एक और फिल्म की अनाउंसमेंट की थी, जिसमें वो विद्या बालन की बेटी का किरदार प्ले करती नजर आएंगी। फिल्म शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है, और 8 मई को रिलीज होने वाली है। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment