वरुण धवन ने उड़ाई पतंग !


बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने लोगों के साथ उड़ाई पतंग।

इन दिनों एक्टर वरुण धवन अपनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर्स 3 डी'  का प्रमोशन हर जगह कर रहे है, चाहे वो क्रिसमस पर चर्च जाना हो, या अब मकर संक्रांति पर्व आने पर पतंग उड़ाना हो, वे कोई कसर छोड़ना नहीं चाहते अपनी फिल्म को हिट करवाने के लिए।



11 जनवरी को वरुण ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमे वे पतंग उड़ाते नज़र आ रहे है पतंग पर उनकी फिल्म  'स्ट्रीट डांसर्स 3 डी'  का नाम लिखा हुआ है रंगीन पिली शर्ट पहन कर वरुण भरी धुप मे पतंग उड़ा रहे है।



अगर इस फिल्म के संगीत की बात करे तो, लोगों को गाने बहुत पसंद रहे है। ‘मुकाबला’, ‘इललीगल वेपन 2.0’ और बदशाह के ‘गर्मी’  सॉन्ग के बाद वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ का एक और गाना ‘दुआ करो’ भी लोगों को पसंद आ रही है। इसे अरीजीत सिंह, बोहिमिया और सचिन-जिगर ने मिलकर तैयार किया है।

ये गाना फिल्म में उस समय के लिए बनाया गया है जब वरुण धवन अपनी टीम को छोड़कर सामने वाली टीम में शामिल होने के लिए चले जाते हैं। और वरुण उस वक्त अपनी बुराइयों पर कैसे काबू पाते हैं।


फिल्म के ट्रेलर की अगर बात करें तो इसमें आपने इंडिया-पाकिस्तान डांस टीम के बीच होने वाले डांस मुकाबले के बारे में देखा होगा। इस फिल्म में वरुण और श्रद्धा दोनों ने ही एक्टिंग के मामले में बाकी के एक्टर्स के लिए एक बार सेट किया है।


बेहेरहाल इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है और ये फिल्म 24 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment