एक तस्वीर हज़ारों शब्द बयां करती है। - दीपिका पादुकोण

एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण  का कहना है कि एक तस्वीर हज़ारों शब्द बयां करती है।
 
12 जनवरी दीपिका पादुकोण नज़र आयी एक फोटोग्राफर्स अवार्ड के समारोह मे जहाँ उन्होंने बेस्ट 13 फोटोग्राफर्स को अवार्ड्स से सम्मानित किया।
 
इस दौरान उन्होंने मंच से फोटोग्राफर्स के लिए कहा, '' कभी कभी मैं सोचती हूँ कि आप सब इतनी मेहनत क्यों करते हो, अपने लाइफ को रिस्क पर रख कर, पर आज यहाँ आ कर समझ आया की ऐसा क्यों होता है। कहते है एक तस्वीर हज़ारों शब्द बयां करती है और आज हमने जो 13 फोटो देखा यहाँ, बल्कि हर तस्वीर जो यहाँ है उन सब के अंदर एक कहानी है, एक इमोशन है, एक सोच है, टैलेंट है , आर्ट है। एक आर्टिस्ट होने के नाते मे ये चीज़ें महसूस कर सकती हूँ''।
 
आगे दीपिका ने सभी फोटोग्राफर्स का धन्यवाद किया उन्होंने कहा, '' यहाँ मौजूद सभी फोटोग्राफर्स विनर है। मैं आप सब का धन्यवाद करती हूँ कि आपने मुझे यहाँ बुलाया''।
 
बेहरहाल हाल ही मे दीपिका की फिल्म 'छपाक' रिलीज़ हुई है जो लोगों को पसंद आ रही है। मेघना गुलजार दवारा निर्देशित 'छपाक' में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी दोनों की एक्ट‍िंग को भी काफी सराहा जा रहा है। 'छपाक'  की कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण की है, जो एसिड अटैक सरवाइवर है और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी की जंग को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ लड़ रही है।

अगर दीपिका की आने वाली फिल्म कि बात करे तो वे फिल्म '83'  मे अपने रियल लाइफ हस्बैंड रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगी। यह फिल्म 10 अप्रेल 2020 को रिलीज़ होने वाली है।
 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment