जय मम्मी दी में लोग हमारी जोड़ी को फिर एकसाथ देखने के लिए एक्साइटेड है- सोनाली सहगल

एक्ट्रेस सोनाली सहगल जल्द ही सनी सिंह के साथ फिल्म "जय मम्मी दी" में नजर आने वाली है। फिल्म 17 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इससे पहले दोनों की जोड़ी को "प्यार का पंचनामा 2" में देखा जा चुका है। 
 
सोनाली सहगल और सनी सिंह अपनी फिल्म "जय मम्मी दी" का प्रमोशन जोरों सोरों से कर रहे है। फिल्म प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सोनाली ने कहा कि ऑडियंस उनकी और सनी सिंह को जोड़ी को एकबार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड है।
 
अपनी फिल्म और उसे मिलने वाले रिस्पॉन्स के बारे में बात करते हुए सोनाली ने कहा, “मैं अपनी फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हूं, बिलकुल एक छोटी बच्ची की तरह। मुझे हर जगह से अच्छा फीडबैक मिल रहा है। फैमिली, दोस्तों और सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहें हैं। मुझे फिल्म को लेकर इतनी उम्मीद नही थी। सभी को गाने भी पसंद आ रहे है, हमारी केमिस्ट्री (सनी-सोनाली) को भी सराहा जा रहा है और लोग "प्यार का पंचनामा 2" के बाद हमें फिर से साथ में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। तो हमें हर जगह से पॉजिटिव रिस्पॉन्स ही मिल रहा है। और एक कॉमन चीज जो हर जगह से सुनने को मिल रही है कि ये बहुत ही रिलेटबल और क्वर्की फिल्म है।”
 
“ये फिल्म देखकर सभी को लगेगा कि मैं इसे खुद से रिलेट कर सकती हूँ। फिल्म का सेट अप बहुत ही रिअल है, और फिल्म का डायलॉग हो, सीन्स हो या सिचुएशन हो सभी खुद को इससे रिलेट कर रहे है। फिल्म को लेकर जो कुछ भी सुनने को मिल रहा है वह बहुत ही उत्साहजनक है।"
 
फिल्म 17 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने वाली है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment