लव आज कल के ट्रेलर में नजर आयीं कार्तिक और सारा की रोमांटिक केमिस्ट्री

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म "लव आज कल" का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर शुक्रवार को मुंबई में लॉन्च किया गया। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है। बात अगर कार्तिक और सारा की करें तो दोनों की केमिस्ट्री बेहद ही कमाल की लग रही है। 
 
फिल्म के ट्रेलर को कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "आना तो पूरी तरह आना...... या तो आना ही मत....... #लवआजकल #ट्रेलर।"
 
वही सारा अली खान ने भी ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है उन्होंने लिखा, "#लवआजकल।"
 
ट्रेलर में 1990 और 2020 की लव स्टोरीज को दिखाया गया है। साल 1990 की लव स्टोरी में कार्तिक, आरुषी शर्मा से प्यार करते हैं। और वहीं 2020 में कार्तिक को सारा अली खान से प्यार हो जाता है। लेकिन सारा अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं और अपने करियर के बीच वह रिलेशनशिप को नहीं लाना चाहतीं।  लेकिन कार्तिक सारा के दिल में अपने लिए जगह बना लेते हैं। और फिर इनकी लव स्टोरी में ट्विस्ट आता है। और वो ट्विस्ट क्या आता है वो आपको फिल्म देखकर ही पता चलेगा। 
 
फिल्म में कार्तिक आर्यन का नाम 'वीर' और सारा अली खान का 'जोई' है। दोनों के अलावा फिल्म में आरुषी शर्मा भी लीड रोल में है। आरुषी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इनके अलावा फिल्म में रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे, हालांकि ट्रेलर में उनकी झलक नहीं दिखाई गई है।
 
सारा का किरदार ट्रेलर में काफी बोल्ड नजर आ रहा हैं।कार्तिक संग सारा का लिपलॉक सीन भी ट्रेलर में दिखाया गया है। वही फैंस इनकी जोड़ी को काफी पसंद कर रहे है, और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 
 
सारा और कार्तिक की फिल्‍म, इम्तियाज अली की 2009 में रिलीज हुई फिल्म "लव आज कल" का सीक्वल है, जिसमें सैफ अली खान लीड रोल में थे और दीपिका पादुकोण उनके अपोजिट थी। 
 
लव आज कल के सीक्वल को इम्तियाज अली ने ही डायरेक्टर किया है। फिल्म को दिनेश विजान और इम्तियाज अली अपने प्रोडक्शन के तहत प्रोड्यूस कर रहे हैं। 
 
फिल्म 14 फरवरी को रिलीज की जाएगी। 
 
चेक आउट द ट्रेलर
https://youtu.be/4QvqHwH_je8



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment