मैं हमेशा से रजत कपूर सर के साथ काम करना चाहती थी- मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत कल मुंबई में विलिंगकर इंस्टिट्यूट के एक इवेंट ''फ्रेंड्स ऑफ इंडिया" के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी। इस इवेंट में इंडिया के लिए महत्वपूर्ण योगदान देने वाले आर्टिस्टों को सम्मानित किया गया।
 
एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत फिल्मों जैसे- मर्डर, गुरू, वेलकम, जीना सिर्फ मेरे लिए और कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। 
मल्लिका जल्द ही काफी समय बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली है। 
 
मल्लिका ने कहा, "मेरी नेक्स्ट फिल्म रजत कपूर सर की "RK RKAY" है। मैं हमेशा से रजत कपूर सर के साथ काम करना चाहती थी। उनकी फिल्म "ऑखो देखी" मेरी फेवरेट है। मैं इस फिल्म में 1950's की एक एक्ट्रेस का किरदार निभाने वाली हूं।"
 
"RK RKAY" एक थ्रिलर कॉमेडी फिल्म है, जो 1950s-60s' में सेट है। 
 
अपने 2020 के अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए मल्लिका ने कहा, "मैं इस वक्त बहुत सारी स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हूं। मुझे वेब स्पेस बहुत इंट्रेस्टिंग लगता है। "डेली क्राइम" मेरी फेवरेट वेब सीरीज हैं। और "मेड इन हैवेन" भी देखना पसंद है। वेब स्पेस पर सेंसरशिप नही होता है।"
 
बिगबॉस के बारे में बात करते हुए मल्लिका ने कहा, "मैं सलमान खान को बहुत पहले से जानती हूं। उनके साथ मैनें वर्ल्ड टूर किया है। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। मैनें उनके साथ बड़े पर्दे पर रोमांस किया है और बिगबॉस में भी काम किया है, तो अच्छा लगता है।"
अपने फेवरेट बिगबॉस कंटेस्टेंट के बारे में बताते हुए मल्लिका ने कहा, "मेरी फेवरेट आर्ती है, वो मुझे बहुत पसंद है।"



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment