प्यार को बचाने की कोशिश है फिल्म लव आज कल ! - सारा अली खान

एक्ट्रेस सारा अली खान का कहना है कि प्यार को बचाने की कोशिश है फिल्म लव आज कल।
 
सारा अली खान की पहली फिल्म 2018 में अभिषेक कपूर की रोमांटिक फिल्म केदारनाथ थी। केदारनाथ की रिलीज़ के कुछ हफ्तों बाद, सारा ने रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म 'सिम्बा' में रणवीर सिंह के साथ अभिनय किया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही, और अब सारा इमित्याज़ अली कि फिल्म लव आज कल मे नज़र आने वाली है। इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है जो लोगों को काफी पसंद आ रही है।
 
16 जनवरी 2020 को 'लव आज कल' के ट्रेलर लौन्च के दौरान जब सारा से पूछा गया कि वे पुराने 'लव आज कल' फिल्म से जिनमे उनके पापा सैफ अली खान थे और अब जिनमे खुद सारा और एक्टर कार्तिक है उनसे अपनी फिल्म की तुलना कैसे करेंगी ?  इस पर सारा ने कहा,  '' सबसे पहले मैं क्लियर कर दूँ कि हमारी फिल्म सीकवल नहीं है पुरानी फिल्म "लव आज कल से''। प्यार को बचाने की कोशिश है हमारी फिल्म लव आज कल की कहानी। लोग तुलना तो करेंगे पर ये एक अलग कहानी है इसका पिछले फिल्म से कोई लेना देना नहीं है''।
 
कार्तिक ने इस सवाल के जवाब मे कहा, '' हम पुरानी 'लव आज कल'  फिल्म को रिप्लेस नहीं कर सकते, पर हमारी कहानी 1990-2020 की है, पुरानी 'लव आज कल'  फिल्म से इस फिल्म का कम्पेरिज़न करना गलत होगा''।
 
बेहरहाल अगर ट्रेलर कि बात करें तो (वीर) कार्तिक फिल्म कि ट्रेलर मे सारा का पीछा करते दिख रहे है, तो वहीँ (जो) सारा उनसे दूर होना चाहती है। फिल्म की पूरी कहानी 14 फ़रवरी वैलेंटाइन के मौके पर ही पता चलेगी इस दिन ही ये फिल्म रिलीज़ हो रही है । फिल्म के ट्रेलर से ऐसा लगता है कि फिल्म लोगों को बहुत पसंद आएगी।
 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment