​पंगा में कबड्डी प्लेयर के रूप में सामने आया रिचा चड्ढा का फर्स्ट लुक

आने वाली सबसे अधिक प्रतीक्षित फिल्मों में से एक पंगा में रिचा चड्ढा एक कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका निभा रहीं हैं। यही नहीं फिल्म में उनके किरदार मीनू ने कंगना रनौत के ऑन-स्क्रीन दोस्त की भूमिका निभाई है। फिल्म में उनका किरदार एक ऐसी महिला का है, जो सशक्त है और उसने अपना जीवन खुद चुना है और वह स्पोर्ट्स को अपना कॅरियर बनाती है।
इस भूमिका के लिए एक्ट्रेस को काफी गहन प्रशिक्षण लेना पड़ा और यहां तक कि फिल्म में स्पोर्टी लुक दिखाने के लिए उन्हें अपना हेयर स्टाइल भी छोटा करना पड़ा। यहां आप फिल्म से उनके फर्स्ट लुक को देख सकते हैं।
पंगा एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा किया गया है और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित है। फिल्म में कंगना रनौत, जस्सी गिल, ऋचा चड्डा, नीना गुप्ता और योग्या भसीन हैं। कहानी में एक कबड्डी खिलाड़ी के जीवन का चित्रण किया गया है।
पंगा एक मध्यवर्गीय भारतीय महिला की एक भावनात्मक रोलर कोस्टर कहानी है; एक भूली हुई कबड्डी विश्व चैंपियन, जो एक पत्नी और माँ के रूप में अपनी मौजूदा भूमिका को एक नया अर्थ देने की आंतरिक इच्छा को उत्प्रेरित करती है और उम्र की रूढ़ियों और एक नई पीढ़ी की जटिलताओं के बावजूद खेल में वापस आने का एक सहज निर्णय लेती है जो एक उथल-पुथल पैदा करती है। उसके जीवन में वह पारिवारिक जिम्मेदारी और खेल के प्रति प्यार के बीच फटी हुई है।
यह फिल्म भारत में 24 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने वाली है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment