कल रिलीज होगा "हैप्पी हार्डी एंड हीर" का 'आदत' सॉन्ग

बॉलीवुड एक्टर, म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया और पंजाबी एक्ट्रेस सोनिया मान जल्द ही अपकमिंग फिल्म "हैप्पी, हार्डी एंड हीर" में नजर आने वाले है। फिल्म का ट्रेलर और कई सॉन्ग रिलीज़ के बाद, अब मेेकर्स फिल्म का एक और नया रोमांटिक सॉन्ग 'आदत' कल रिलीज करने वाले है। मेकर्स ने आज सोशल मीडिया पर गाने का टीजर शेेयर किया है।
 
हिमेश रेशमिया ने सॉन्ग के टीजर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "आदत टीजर, सॉन्ग कल रिलीज होगा, हैप्पी हार्डी और हीर 31 जनवरी को रिलीज हो रही है; #रोमांस।"
 
'आदत' सॉन्ग को हिमेश रेशमिया और रानू मंडल ने गाया है। जबकि लिरिक्स सोनिया कपूर ने लिखे हैं। 
 
फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर को लेकर फैन्स में तभी से बहुत एक्साइटमेंट थी, जब सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल ने फिल्म का पहला सॉन्ग रिकॉर्ड किया था। 'हैप्पी हार्डी एंड हीर फिल्म का रानू मंडल की आवाज में रिकॉर्ड किया गया पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' खूब वायरल हुआ था।
 
हैप्पी हार्डी और हीर एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में हिमेश रेशमिया डबल रोल में दिखाई देंगे। उनके साथ पंजाबी एक्ट्रेस सोनिया मान स्क्रीन शेयर कर रही है।
 
हिमेश रेशमिया के पहले किरदार का नाम हरप्रीत सिंह लांबा यानि हैप्पी है और दूसरा हर्षवर्धन भट्ट यानि हार्डी है। फिल्म में सोनिया मान 'हीर' का किरदार निभाती नजर आएंगी। 
 
फिल्म का डायरेक्शन राका ने किया है और इसे प्रोड्यूस दीपशिखा देशमुख और सबिता मनकचंद ने किया है। फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment