हिना की "हैक्ड" का टीजर आउट, 20 जनवरी को रिलीज होगा ट्रेलर

हिना खान जल्द ही फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की अपकमिंग फिल्म "हैक्ड" के साथ बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं। फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है,और साथ ही यह भी जानकारी दी गई कि फिल्म का ट्रेलर सोमवार यानी कि 20 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा।
 
हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के मोशन पोस्टर और टीजर को शेयर किया है। हिना ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, “आपके सिस्टम को ओवररिटेन कर दिया गया है। ट्रेलर लॉन्च का जवाब वीडियो में है। 20.01.20"
 
टेलीवीजन की दुनिया में अपने एक्टिंग से सबके दिलों पर राज करने के बाद हिना अब बॉलीवुड में अपना पहला कदम आजमाने जा रही है। वही हिना के फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है, क्योंकि फिल्म में हिना का एक नया अवतार देखने को मिलने वाला है। 
 
हिना ने हाल ही में साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा वेब सीरीज ‘डैमेज 2’ से डिजिटल दुनिया में भी कदम रखा था। वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग के लिए उन्होंने खूब तारीफ बटोरी।
 
फिल्म हैक्ड में हिना खान के अलावा रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा ​​और सिड मक्कड़ हैं।
रोहन शाह फिल्म में एक 18 साल के व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। रोहन को हिना से प्यार हो जाता है। फिल्म की कहानी 18 साल के रोहन को उनसे काफी बड़ी हिना खान से प्यार होने के बारे में है।
 
अपकमिंग थ्रिलर फिल्म को विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया है और इसे अमर ठक्कर और कृष्णा भट्ट प्रोड्यूस कर रहे है। 
फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment