तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी ने शुरू की "हसीन दिलरुबा" की शूटिंग

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी जल्द ही अपकमिंग मर्डर मिस्ट्री फिल्म "हसीन दिलरुबा" में एकसाथ नजर आने वाले है। मेकर्स ने हाल ही फिल्म की अनाउंसमेंट करने के साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और रिलीज़ डेट की जानकारी भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। 
 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म के शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की फिल्म #हसीन दिलरुबा की शूटिंग आज से शुरू....... डायरेक्टेड बाई विनिल मैथ्यू..... प्रोड्यूज्ड बाई आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा...... 18 सितंबर 2020 रिलीज।"
 
वही विक्रांत मैसी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में क्लैपबोर्ड की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "नया साल नई शुरुवात 18-1-2020।"
 
मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर पहले ही रिलीज कर दिया था, जिसमें दो पैर नजर आ रहें हैं। और जमीन पर खून बिखरा हुआ है और उन दो पैरों में से एक पैर खून के ऊपर है, तो दूसरा पैर उठा हुआ है। और पास में ही एक चाकू भी नजर आ रही हैं। साथ ही एक किताब भी दिखाई दे रही है जिसके कवर पेज पर वहशी लिखा हुआ है।
 
फिल्म का डायरेक्शन विनिल मैथ्यू करेंगे। विनिल 2014 में रिलीज हुई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म "हंसी तो फसी" का भी डायरेक्शन कर चुके हैं। कनिका ढिल्लों ने फिल्म की कहानी लिखी है। कनिका "मनमर्जियां" और "जजमेंटल है क्या" जैसी फिल्मों की कहानीयां भी लिख चुकी है। 
 
फिल्ममेकर आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा के साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 18 सितंबर 2020 को रिलीज होगा। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment