होनहार बच्चे को कामयाब होने से कोई रोक नहीं सकता - शरमन जोशी

एक्टर शरमन जोशी का कहना है कि होनहार बच्चे को कामयाब होने से कोई रोक नहीं सकता है।
 
शरमन जोशी एक भारतीय फिल्म और थिएटर अभिनेता हैं। उन्होंने अंग्रेजी, हिंदी, मराठी और गुजराती भाषाओं में मंच प्रस्तुतियों पर काम किया है, लेकिन ज्यादातर हिंदी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत फिल्म 'गॉडमदर' (1999) से की। उन्होंने बॉलीवुड में  (हिंदी) फिल्म स्टाइल (2001) में सह-मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की; इसके बाद 'रंग दे बसंती', गोलमाल ,लाइफ इन ए मेट्रो , ढोल , 3 इडियट्स ,जैसी कई हिट फिल्मों में सहायक भूमिकाएँ निभाईं।
 
17  जनवरी को शरमन अपने बच्चों के स्कूल पहुँचे थे जहाँ उन्होंने मीडिया से बात चित के दौरान कहा , '' अगर आप में टैलेंट है तो आप किसी भी स्कूल से नाम कमा सकते है। हर किश्म कि स्कूल होगी, कुछ स्कूल होगी जो बिज़नेस करती है, तो कुछ स्कूल एजुकेशन देना चाहती है। आप अपने चॉइस के हिसाब से स्कूल चुन सकते हैं। किसी भी होनहार बच्चे को कामयाब होने से कोई रोक नहीं सकता है''।
 
आगे शरमन अपनी बात को बढ़ाते हुए कहते है कि, '' मेरे ऐसे कई दोस्त है जिन्होंने सिंपल स्कूल से पढाई कि है और आज वे सक्सेस फुल है अपनी अपनी ज़िन्दगी में। हो सकता है कुछ अड़चने आएंगी, पर आप में टैलेंट है तो आप को कोई रोक नहीं सकता''।
 
बेहरहाल अगर शरमन कि एक्टिंग करियर कि बात करें तो तो वे इस साल 2020  में फिल्म 'फौजी कॉलिंग' में नज़र आएंगे।
फिल्म में रांझा विक्रम सिंह और बिदिता बाग, माही सोनी, जरीना वहाब, शिशिर शर्मा के साथ मुग्धा गोडसे भी नजर आएंगी। इस फिल्म की डायरेक्शन आर्यन सक्सेना कर रहे हैं। वहीं प्रोडक्शन नाइदा ओवेज शेख, अनिल जैन, और विजेता वर्मा का है।
 
 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment