मेरा नाम स्कूल के ब्लैक लिस्ट मे आता था। - वर्धन पुरी


अमरीश पूरी के बेटे वर्धन पुरी  का कहना है कि उनकी टीचर हमेशा उन्हें डाटती थी।
 
वर्धन पुरी यानी अमरीश पुरी के पोते, जिन्होंने अपने दादाजी की तरह ही रास्ता अपनाया है।  वह जयंती लाल गडा की फिल्म ' ये साली आशिकी'  के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म को ऑडियंस ने मिक्स रिव्यु दिया था। वर्धन ने फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस', 'इश्कजादे', 'दावत-ए-इश्क'  के लिए सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है। वर्धन बचपन से ही अपने दादा अमरीश पूरी के करीब थे हाल ही मे उन्होंने अपने बचपन की मस्ती के बारे मे कुछ बातें शेयर की।
 
17 जनवरी को वर्धन नज़र आये नर्सरी स्कूल के एक इवेंट पर जहाँ उन्होंने मीडिया से बात चित के दौरान कहा,  '' मैने अपने स्कूल मे बहुत मस्ती की है जिस वजह से हर बार मेरा नाम स्कूल के ब्लैक लिस्ट मे आता था। पर मैं पढ़ने मे बहोत अच्छा था, कोई विश्वास नहीं करता था की मैं हर बार स्कूल मैं 3rd या 4th तो आता ही था ''।
 
आगे वर्धन ने अपनी करियर के बारे में कहा,  '' मैं बहोत जल्द अपनी दूसरी फिल्म पर काम करने वाला हूँ। कुछ कॉमेडी स्क्रिप्ट फिलहाल मैं देख रहा हूँ,  होप फुल्ली जल्द ही आप सब को पता चलेगा उस बारे में''।
 
बेहरहाल वर्धन की एक्टिंग में कोई दो राय नहीं है की वे एक अच्छे एक्टर है, पर अब उन्हें उनकी दूसरी फिल्म से एक बॉक्स ऑफिस हिट की तलाश जरूर है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment