हमारी फिल्म "लव आज कल" सीक्वल नही है- सारा अली खान

एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही अपकमिंग फिल्म "लव आज कल" में नजर आने वाली है। फिल्म में सारा के अपोजिट कार्तिक आर्यन नजर आने वाले है। 
 
शुक्रवार को मुंबई में लव आज कल का ट्रेलर लॉन्च किया गया। उस दौरान वहां फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही। सारा का कहना है कि उनकी फिल्म "लव आज कल" सीक्वल नही है। 
 
दरअसल लोगों का मानना है कि सारा और कार्तिक की "लव आज कल", इम्तियाज अली की 2009 में रिलीज हुई फिल्म "लव आज कल" का सीक्वल है। फिल्म में सैफ अली खान लीड रोल में थे और दीपिका पादुकोण उनके अपोजिट थी। 
 
ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब सारा से पूछा गया कि आपकी फिल्म का कम्पेरिजन, 2009 में रिलीज हुई दीपिका और सैफ की फिल्म "लव आज कल" से होगा ही तो इस बारेें में आपकी क्या राय है! तो सारा ने कहा, "मुुझे लगता है कि कम्पेरिजन चलता रहता है, और चलता रहेगा। लेकिन मुझे नहीं लगता कि ये "लव आज कल 2" है। हम सीक्वल नही बना रहे हैं। ये फिल्म आज का जो प्यार है उसे दर्शाने की कोशिश कर रही है। मेरे हिसाब से इम्तियाज सर ने, दीपिका ने, मेरे पापा ने (सैफ) और दिनेश ने 11 साल पहले बहुत अच्छे से दर्शाया था कि लव तब क्या था।" 
 
"और अब आज हम लोगों ने भी वही कोशिश की है। तो यकीनन कम्पेरिजन होगा, लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम एक सीक्वल बना रहे है। मुझे ये भी नहीं लगता कि कार्तिक ने मेरे पापा (सैफ) का किरदार निभाया है, और मैने दीपिका का किरदार निभाने की कोशिश की है। मुझे लगता है कि अलग-अलग किरदारों के साथ हम एक नई कहानी बता रहे है। हमारे कैरेक्टर्स अलग है, हमारी कहानी अलग है। आज का प्यार हम सब के हिसाब से अलग है, तो हम सब आपको वो दिखाने के लिए एक साथ आएं है। लेकिन हां कम्पेरिजन होगा ही।"
 
फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया गया, लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सारा का किरदार ट्रेलर में काफी बोल्ड नजर आ रहा हैं। कार्तिक संग सारा का लिपलॉक सीन भी ट्रेलर में दिखाया गया है। वही फैंस इनकी जोड़ी को काफी पसंद कर रहे है। 
 
लव आज कल को इम्तियाज अली ने डायरेक्टर किया है। फिल्म को दिनेश विजान और इम्तियाज अली अपने प्रोडक्शन के तहत प्रोड्यूस कर रहे हैं। 
 
फिल्म 14 फरवरी को रिलीज की जाएगी।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment