शाहरुख खान ने गणतंत्र दिवस के लिए शूटिंग की।

सुपरस्टार शाहरुख खान  नज़र आये  डांस प्लस के मंच पर जहाँ उन्होंने गणतंत्र दिवस के लिए शूटिंग की।
 
शाहरुख खान को पर्दे पर देखे एक साल हो गया है। पिछली बार वो फिल्म जीरो में नजर आए थे। अभी तक शाहरुख ने किसी नई फिल्म की अनाउंसमेंट भी नहीं की है पर शाहरुख़ गेस्ट बनकर शो कर रहे है।
 
खैर, शाहरुख खान बड़े पर्दे पर ना सही पर छोटे पर्दे पर हमेशा नजर आते हैं। शाहरुख ने रियलिटी शो डांस प्लस के लिए शूटिंग की है। गणतंत्र दिवस के स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के लिए शाहरुख सोमवार की शाम साढ़े चार बजे सेट पर पहुंचे थे। शो के लिए उन्होंने लगभग 6 घंटे शूट किया। शो में शाहरुख ने कुछ खुलासे किये है जो शो के टेलीकास्ट होने के बाद ही लोग देख पाएंगे।
 
बेहरहाल अगर शाहरुख की आने वाली फिल्म कि बात करें तो उनकी अगली फिल्म कौन सी होगी? यह सवाल शाहरुख के फैंस को लंबे समय से कुरेद रहा है। साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' के बाद शाहरुख अच्छी कहानी की तलाश में हैं।

इस दौरान श्रीराम राघवन से लेकर एटली, राजकुमार हिरानी और करण जौहर जैसे तमाम फिल्मकारों के नाम सामने आए जिनके साथ शाहरुख की अगली फिल्म होने की अटकलें लगीं। सभी शाहरुख द्वारा आधिकारिक घोषणा किए जाने का इंतजार कर रहे हैं। भले ही शाहरुख सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन वह लोगों की नजरों में बने रहना चाहते हैं। बीते दिनों उमंग पुलिस शो 2020 में भी शाहरुख सम्मिलित हुए थे।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment