आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा के बर्थडे पर लिखा एक खूबसूरत मैसेज

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप का आज जन्मदिन है। ताहिरा एक राइटर और फिल्ममेकर है। आयुष्मान ने अपनी पत्नी ताहिरा के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर उनकी एक पुरानी फोटो शेयर की है और साथ ही एक खूबसूरत सा मैसेज भी लिखा है। 
 
आयुष्मान ने ताहिरा की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "ताहिरा मतलब पवित्र और धार्मिक होता है। और तुम बिल्कुल वैसी ही हो। मुंबई में ये तुम्हारा पहला साल था और मेरी जिंदगी में आने के बाद तुम पहली बार इस शहर में थीं। संतोष हमारा पहला हाउस हेल्प छुट्टी पे गया हुआ था और हमने पूरा दिन घर की सफाई में निकाल दिया। तुम आई और दुनिया बदल गई मेरी। तुमने प्यार और जिंदगी की तरफ मेरे नजरिए को बदला दिया। ताहिरा मतलब पवित्र और धार्मिक होता है। और तुम बिल्कुल वैसी ही हो! हैप्पी बर्थडे लव।"
 
ताहिरा ने अपना बर्थडे अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया। अपने बर्थडे की कई फोटोज और वीडियोज ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। ताहिरा के जन्मदिन की पार्टी में आयुष्मान, अपारशक्ती खुराना, करीना कैफ, ट्विंकल खन्ना, नुसरत भरुचा, जैकी भगनानी, सोनाली बेंद्रे, राजकुमार राव, पत्रलेखा, भूमि पेडनेकर, यामी गौतम और नीति मोहन नजर आयीं।
 
ताहिरा के इस दिन को खास बनाने के लिए, उन्होंने अपने दोस्तों को बहुत धन्यवाद दिया। आयुष्मान और ताहिरा दोनों ही एक बेहतरीन कपल का उदाहरण है। दोनों के दो बच्चे भी हैं। जब आयुष्मान और ताहिरा 18 साल के थे तब से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 
 
साल 2018 में, ताहिरा ब्रेस्ट कैंसर से डायग्नोस हुई थीं।उन्होंने अपनी इस बीमारी से जमकर लड़ाई की और जीत हासिल की, और अब वो पूरी तरह से ठीक है। 
 
वही आयुष्मान के वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान जल्द ही फिल्म "शुभ मंगल ज्यादा सावधान" में नजर आने वाले है। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया गया, जिसे ऑडियंस से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment