अमिताभ बच्चन की फिल्म "झुंड" का टीजर रिलीज हुआ

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म "झुंड" का टीजर मंगलवार को रिलीज किया गया। मेकर्स ने सोमवार को फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था। फिल्म का टीजर रिलीज करने के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की। 
 
मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म "झुंड" के टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "झुंड......!! झुंड.... आ गया,  आ गया!! झुंड नहीं टीम कहिए। 8 मई 2020 से सिनेमाघरों में।"
 
वही अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने भी अपने पिता की अपकमिंग फिल्म के टीजर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "#झुंड टीजर.... मैं इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हूं, ये बहुत ही अच्छी फिल्म है।"
 
टीजर की शुरूआत अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज में वॉइस ओवर के साथ होती है। जिसमें वो कहते हैं, "झुंड नहीं कहिए सर टीम कहिए... टीम।"
 
टीजर में कुछ छोटे बच्चे और टीनेजर बहुत ही जोश के साथ चलते नजर आ रहे है, लेकिन उनमें से किसी का भी चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है, क्योंकि सबकी पीठ कैमरे की तरफ है। 
 
उनमें से कुछ लोग के हाथों में बैट तो कुछ के हाथों में हॉकी स्टिक है तो कुछ के हाथों में ईंट दिखाई दे रही है। उन सबको देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे सब कही किसी से लड़ार्ई करने जा रहे हों। 
 
मराठी फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुल ने इसे डायरेक्ट किया है। फिल्म को नागराज, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हीरेमाथ और सविता राज हीरेमाथ ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। 
फिल्म 8 मई को रिलीज होने वाली है। 
 
चेक आउट द टीजर
https://youtu.be/45lj-bGVOHE



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment