एक बार फिर बदली अमिताभ की "चेहरे" की रिलीज डेट, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

साल 2020 मेगास्टार अमिताभ बच्चन के लिए बहुत ही खास होने वाला है, क्योंकि इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली है। अमिताभ बच्चन जल्द ही इमरान हाशमी के साथ फिल्म चेहरे में नजर आने वाले है। मेकर्स ने एकबार फिर चेहरे की रिलीज डेट में बदलाव किया है। 
 
पहले यह फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब दर्शकों को फिल्म के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि अब यह फिल्म अप्रैल में ना रिलीज होकर जुलाई में रिलीज होगी। 
 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म से अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी का एक नया लुक शेयर कर रिलीज डेट में बदलाव की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "#चेहरे की नई रिलीज डेट...... स्टार्स- अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी..... अब 17 जुलाई 2020 को रिलीज होगी....... फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव #गुलाबो सिताबो के मेकर्स की रिक्वेस्ट की वजह से किया गया....... #चेहरे पहले 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी...... ।"
 
तरण आदर्श के अनुसार फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव की वजह अमिताभ की दूसरी फिल्म "गुलाबो सिताबो" है, क्योंकि दोनों फिल्में (चेहरे और गुलाबो सिताबो) 24 अप्रैल को ही रिलीज होने वाली थी। गुलाबो-सिताबो के मेकर्स की रिक्वेस्ट की वजह से क्लैश टालने के लिए यह फैसला लिया है। 
 
फिल्म के नई रिलीज डेट के साथ ही फिल्म से अमिताभ और इमरान का नया लुक भी सामने आया है। नए लुक में दोनों सोफे पर बैठे नजर आ रहें हैं। 
 
फ़िल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार काफ़ी इंटेंस और दिलचस्प लग रहा है। लम्बी दाढ़ी में लगी गांठ उनके लुक के बारे में सस्पेंस पैदा करती है। फिल्म में अमिताभ और इमरान के साथ रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टल डिसूजा, अन्नू कपूर, रघुबीर यादव, धृतिमान चैटर्जी और सिद्धार्थ कपूर भी नजर आएंगे। अमिताभ फिल्म में लॉयर के किरदार में नजर आएंगे। 
 
फ़िल्म का डायरेक्शन रूमी जाफ़री ने किया है, जबकि इसे आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।
फिल्म अब 17 जुलाई को रिलीज होगी।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment