जवानी जानेमन का नया पोस्टर आउट

सैफ अली खान, तब्बू और अलाया की अपकमिंग फिल्म "जवानी जानेमन" का एक और नया पोस्टर आउट हो चुका है। जहां एक तरफ फिल्म के रिलीज होने में अब बस कुछ दिन ही बचें है, वही फिल्म की टीम इस समय जोरों सोरों से प्रमोशन में जुटी हुई है। मेकर्स ने आज फिल्म का एक और नया पोस्टर जारी किया है, जो काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है। 
 
जवानी जानेमन से पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। अलाया ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के नए पोस्टर को शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "नॉक नॉक, कौन है वहाँ? इट्स Jazz babay. #जवानी जानेमन 31 जनवरी से सिनेमाघरों में।"
 
इस नए पोस्टर में अलाया सूटकेस के ऊपर बैठी हुई है, और सैफ किसी दरवाजे के बीच में खड़े हुए घबराये दिखाई दे रहें हैं। सैफ ने सिर्फ एक ग्रीन कलर की शॉट्स पहनी हुई है और उनकी बॉडी पर किस के निशान भी दिखाई दे रहे हैं, और अलाया सैफ को देखकर हसती नजर आ रही है।
 
फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। ट्रेलर में सैफ और तब्बू का लुक एकदम कूल लग रहा है। वहीं पूजा बेदी और फरहान फर्नीचरवाला की बेटी अलाया इस फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने जा रही हैं। ट्रेलर में अलाया की एक्टिंग भी काफी कमाल की लग रही है। 
 
फिल्म का ट्रेलर काफी मज़ेदार है। फिल्म के कई डायलॉग्स भी काफी मजेदार हैं, जिन्हें हुसैन दलाल और अब्बास दलाल ने लिखा है। फिल्म का डायरेक्शन नितिन कक्कड़ ने किया हैं। नितिन कक्कड़ के डायरेक्शन में बनी फिल्म को जैकी भगनानी, सैफ की ब्लैक नाइट फिल्म्स और जय शेवकरमानी की ‘नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स’ द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। 
 
फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होगी।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment