हिना खान की "हैक्ड" का ट्रेलर हुआ रिलीज

अपनी हॉरर फिल्मों के लिए जाने, जाने वाले बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर विक्रम भट्ट जल्द ही एक और जबरदस्त फिल्म "हैक्ड" के साथ बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। 

 

विक्रम भट्ट हमेशा ही अपनी फिल्मों में नए एक्टर्स को मौका देता है, इस बार भी उन्होंने अपनी फिल्म "हैक्ड" में टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान को कास्ट किया है। ट्रेलर में हिना खान का कैरेक्टर बहुत ही दमदार लग रहा है। 

 

हिना खान ने सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है। ट्रेलर में दिखाया कि एक 19 साल का लड़का, (जिसका किरदार रोहन शाह ने निभाया है), हिना खान से प्यार करने लगता है, लेकिन हिना के मना करने पर वह हिना से बदला लेना चाहता है। 

 

बदला लेने के लिए वह एक ऐसा हैकर बन जाता है जो लड़कियों की पर्सनल जानकारियों को हैक करके उनके साथ अनुचित काम करता है। इस हैकर की शिकार हिना भी हो जाती हैं। 

 

टेलीवीजन की दुनिया में अपने एक्टिंग से सबके दिलों पर राज करने के बाद हिना अब बॉलीवुड में अपना पहला कदम आजमाने जा रही है। वही हिना के फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है, क्योंकि फिल्म में हिना का एक नया अवतार देखने को मिलने वाला है। साथ ही ट्रेलर में हिना की एक्टिंग की भी काफी तारीफें हो रही है। वही ऑडियंस को फिल्म का कांसेप्ट भी काफी पसंद आ रहा है। 

 

हिना ने हाल ही में साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा वेब सीरीज ‘डैमेज 2’ से डिजिटल दुनिया में भी कदम रखा था।

 

फिल्म हैक्ड में हिना खान के अलावा रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा ​​और सिड मक्कड़ हैं। 

 

अपकमिंग थ्रिलर फिल्म को विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया है और इसे अमर ठक्कर और कृष्णा भट्ट प्रोड्यूस कर रहे है। 

फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। 

 

चेक आउट द ट्रेलर

https://youtu.be/n1VWeLcTmmA



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment