​मैं टीवी पर रोज़ 12 घंटे शूट नहीं कर सकता । - सुयश राय

एक्टर से म्यूजिक कंपोजर बने सुयश राय का कहना है कि टीवी पर वे रोज़ 12 घंटे शूट नहीं कर सकते जिस वजह से उन्होंने ये इंडस्ट्री छोड़ कर म्यूजिक को अपना करियर बना लिया।
 
सुयश राय ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत लोकप्रिय शो 'प्यार की ये एक कहानी'  से नील खुराना के किरदार के रूप में की थी। सुयश ने कई पॉपुलर डेली शो जैसे कि 'क्या हुआ तेरा वादा' और 'कैसा ये इश्क है, अजब सा रिस्क है' मे उन्होंने नकारात्मक भूमिकाएँ निभाई है। वह 'बिग बॉस' सीजन 9 में एक प्रतियोगी थे। इस शो से उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली थी।
 
20 जनवरी मुम्बई मे सुयश नज़र आये एपिक फेम जेम के फेस्टिवल पर, इस फेस्टिवल कि ख़ास बात ये है कि टिक-टॉकर्स से उनके फैंस इस फेस्टिवल पर आकर मिल सकते है। मीडिया से बात चित के दौरान एक्टर सुयश ने बताया कि वे कैसे टीवी इंडस्ट्री को छोड़कर म्यूजिक कंपोजर और सिंगर बन गये। उन्होंने कहा, '' टीवी ने बहुत कुछ दिया है मुझे, पर मैं एक ही चीज़ को करते करते थक गया था। मुझे फ्रेशनेस कि जरुरत थी और तब मैने म्यूजिक को ढूंढा जिस से मुझे फ्रेश फील होता है''।
 
आगे सुयश ने अपने म्यूजिक करियर के बारे में कहा, '' बहुत सारे वेब सीरीज़ में मेरे गाने आने वाले है और आज इस फेस्टिवल मैं मैने परफॉर्म किया था जो काफी अच्छा रहा''।
 
बेहरहाल सुयश तैयार है अब अपने म्यूजिक के साथ लोगों के दिलों पर छाने के लियें।
 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment