मैं बिग बॉस एंटरटेनमेंट के हिसाब से देखता हूँ ! - गौतम गुलाटी

बिग बॉस के एक्स  कंटेस्टेंट गौतम गुलाटी का कहना है कि वे बिग बॉस शो एंटरटेनमेंट के हिसाब से  देखते है।
 
गौतम गुलाटी एक भारतीय अभिनेता हैं। दिया और बाती हम धारावाहिक में उन्होंने कार्य किया था। गौतम 31 जनवरी 2015 को बिग बॉस के विजेता भी घोषित किए गए, जिसके बाद से उन्हें एक अलग प्रसिद्धि हासिल हुई।
 
बिग बॉस 13  मे हाल ही मे गौतम गुलाटी एज़ अ गेस्ट बनकर गए थे जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर के बिग बॉस के घर के सदस्य के बारे मे  लिखा, '' मैंने सिड को बताया कि वह अच्छा कर रहा है और उसके पास एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन गुस्सा एक समस्या पैदा कर सकता है

इसलिए इसे टालना नहीं चाहिए । वैसे भी मेरे प्रशंसकों के लिए मैं #ShehnaazGill  को सपोर्ट कर रहा हूँ  क्योकि मैं एंटरटेनमेंट के बिंदु से नोटिस करता हूं,। अब लड़ते रहो''।
 
बेहरहाल 'बिग बॉस 13' में आपने अब तक जितने भी ट्विस्ट देखे होंगे अब उन सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। 'बिग बॉस' में हर दिन एक ट्विस्ट आना आम बात हो गई है, लेकिन अब जो ट्विस्ट आना वाला है ऐसा 'बिग बॉस' के इतिहास में कभी नहीं हुआ होगा।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक बिग बॉस हाउस में रहने के लिए कंटेस्टेंट्स के परिवार के सदस्य और उनके दोस्त आने वाले हैं। खबर के मुताबिक 27 जनवरी से 31 जनवरी के बीच कंटेस्टेंट्स के घरवाले और दोस्त बिग बॉस हाउस में एंट्री लेंगे और उनके साथ रहेंगे।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment