हैक्ड का फर्स्ट सॉन्ग 'अब ना फिर से' आउट

हिना खान की अपकमिंग फिल्म "हैक्ड" का फर्स्ट सॉन्ग 'अब ना फिर से' रिलीज हो गया है। हालांकि मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने से पहले ही फिल्म का फुल एलबम जारी कर दिया था। लेकिन मेकर्स ने आज फिल्म के फर्स्ट सॉन्ग 'अब ना फिर से' का वीडियो भी रिलीज कर दिया। 


                       
एक्ट्रेस हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर हैक्ड के फर्स्ट सॉन्ग को शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "आपकी लाइफ हैक होने से पहले एक समय आता है जब आपका दिल हैक हो जाता है। #अब ना फिर से आउट नाऊ।"
 
इस खूबसूरत गाने को यासर देसाई ने गाया है, म्यूजिक अमजद नदीम आमिर ने कंपोज किया है और लिरिक्स भी अमजद नदीम ने लिखे हैं।


 
यह एक इमोशनल सॉन्ग है, जिसे हिना और रोहन के साथ ही मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कड पर भी फिल्माया गया है। गाने मे हिना किसी बात को लेकर परेशान नजर आ रही है, जिसकी वजह से वो सॉन्ग में वाइन पीती दिखाई दे रही है। 


 
हैक्ड का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था। फिल्म के ट्रेलर में हिना की एक्टिंग के साथ ही फिल्म के कांसेप्ट की भी काफी तारीफें की जा रही है। 
हैक्ड एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है, जो साइबर क्राइम पर आधारित है। फिल्म में हिना फैशन मैगजीन एडिटर के किरदार में नजर आने वाली है। 


 
टेलीवीजन की दुनिया में अपने एक्टिंग से सबके दिलों पर राज करने के बाद हिना खान अब बॉलीवुड में अपना पहला कदम आजमाने जा रही है। वही हिना के फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है, क्योंकि फिल्म में हिना का एक नया अवतार देखने को मिलने वाला है। 


 
अपकमिंग थ्रिलर फिल्म को विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया है और इसे अमर ठक्कर और कृष्णा भट्ट प्रोड्यूस कर रहे है। 
फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment