हिना खान ने हैक्ड फिल्म से तू जो मिली गाना रिलीज़ किया

करीब एक दशक पहले टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री हिना खान जल्द ही बड़े परदे पर नजर आने वाली हैं. फिल्म का नाम 'हैक्ड' हैं और आज फिल्म का नया गाना, तू जो मिली, रिलीज़ हो गया हैं.


हिना खान ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर सोंग को रिलीज़ किया. उन्होंने लिखा, “जब पागलपन छा जाए, तो प्यार खतरनाक मोड़ ले लेता हैं”
“तू जो मिली” एक रोमोनाटिक-इमोशनल गाना हैं, जिसे यस्सेर देसाई ने गया हैं, और जीत गांगुली ने कंपोज़ किया हैं. इस गाने के बोल शकील आज़मी ने लिखे हैं.


विडियो में हमें, रोहन शाह नजर आते हैं, जिसे हिना खान से प्यार हैं, लेकिन वह उसका प्यार ठुकरा देती हैं. हिना किसी और से प्यार करती हैं. वैसे आपको बता दे, इस गाने में हिना का हॉट लुक गजब का हैं.


हैक्ड फिल्म को विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया हैं, और इसे अमर ठक्कर और कृष्णा भट्ट ने लोनरेंजर प्रोडक्शन बैनर तले प्रोडूस किया हैं. फिल्म में हिना खान के अलावा हमें रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिड मकर भी नजर आयेगे.


फिल्म की कहानी कुछ ऐसी हैं, जहाँ एक 19 साल के लड़के को एक प्रोफेशनल और बड़ी उम्र की लड़की ये प्यार हो जाता हैं, लेकिन ठुकराये जाने पर वह बदला लेने लगता हैं.
फिल्म आगामी 7 फ़रवरी को रिलीज़ होने वाली हैं.



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment