​धर्मा प्रोडक्शन ने हॉरर जॉनर में कदम रखा, धर्मागोजडार्क टीज़र रिलीज़ हुआ

करण जोहर का होम प्रोडक्शन, अपने रोमांटिक ड्रामा और चमक-दमक वाली फिल्मो के लिए जाना जाता हैं, लेकिन जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन अपने करीब 40 सालों के इतिहास में पहली बार हॉरर जॉनर की फिल्मों में कदम रखने जा रही है।


फिल्म का नाम 'भूत पार्ट1: द हॉन्टेड शिप' है। भानु प्रताप सिंह निर्देशित इस फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनकर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को प्रमोट करने के लिए धर्मा प्रोडक्शन ने एक टीज़र जारी किया हैं, जिसके तहत उनका लोगो अब “काला” रहेगा.


धर्मा प्रोडक्शन में अपने सोशल मीडिया पर विडियो जारी करते हुए लिखा, “हैप्पी एंडीइंग वाले घर में अब प्लाट ट्विस्ट होने वाला हैं. डार्क साइड पर आपका स्वागत हैं...धर्मा मूवीज में एक नई सदी की शुरुवात होने वाली हैं, हम हॉरर जोनर की अँधेरी गलियों ने जाने वाले हैं, हमारी पहली फिल्म द हॉन्टेड शिप हैं. #धर्मागोजडार्क”


धर्मा प्रोडक्शन द्वारा साझा किए गए 24 सेकेंड के वीडियो में एक फैक्ट्री की तरह की इमारत नजर आ रही है। अंधेरे की वजह से कुछ भी साफ नजर नहीं आ रहा है। बस 'धूम्रपान निषेध है' का बोर्ड, आग बुझाने के यंत्र, कुछ पुरानी तस्वीरें या पोस्टर,  खुलता दरवाजा, लाल रंग की चमकती आंख वाला कोई जीव और  बैकग्राउंड में 'कुछ कुछ होता है' का संगीत बज रहा है।
आखिरी में एक दीवार पर भूतिया तरीके से धर्मा प्रोडक्शन लिखा जाता है। इस वीडियो के जरिए धर्मा प्रोडक्शन ने अपने नए सफर की शुरुआत के लिए कमर कस ली है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment