​बीजेपी में अपना स्वागत हैं साइना नेहवाल - रवि किशन

जहाँ एक तरफ बॉलीवुड में साइना नेहवाल पर बायोपिक बन रही हैं, वही दूसरी और खेल रतन से सम्मानित इंडियन बैडमिंटन चैंपियन अब भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं.
भोजपुरी सुपरस्टार और राजनेता रवि किशन ने अपने सोशल मीडिया के हवाले से साइना का बीजेपी में स्वागत करते हुए लिखा, “महिला शक्ति की मिसाल, #पद्मभूषण, #पद्मश्री, #राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित बैडमिंटन खिलाड़ी #साइना_नेहवाल (@NSaina) जी को भाजपा परिवार में सम्मिलित होने पर बहुत बहुत बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं @BJP4India @BJP4UP”
बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं हैं। बैडमिंटन जगत में भारत का नाम रोशन करनी वाली साइना नेहवाल अब अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।
नेहवाल ने बुधवार को भाजपा दफ्तर में राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली। उनकी बहन चन्द्रांशु भी भाजपा में शामिल हो गईं हैं। इस दौरान उन्होंने भी पार्टी की सदस्यता ली।
बता दें कि 29 साल की साइना नेहवाल से पहले रेसलर योगेश्वर दत्त और बबीता फोगाट भी भाजपा में शामिल हुए थे। वहीं, पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर भी भाजपा में शामिल हुए थे, वे अभी पूर्वा दिल्ली से सांसद हैं।
साइना के जीवन पर बनी फिल्म में परिणीती चोपड़ा नजर आएगी.



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment