​हैप्पी हार्डी एंड हीर का रिव्यु

हैप्पी हार्डी एंड हीर का रिव्यु
फिल्म – हैप्पी हार्डी एंड हीर
कास्ट – हिमेश रेशम्मिया, सोनिया मान, सेजल शाह,नरेश सूरी,
डायरेक्टर – राका
हैप्पी हार्डी एंड हीर का म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा हैं, जिसे राका ने डायरेक्ट किया हैं, और अपने करियर में पहली बार हिमेश डबल रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म में धमाकेदार 11 गाने हैं, शायद इसीलिए कहानी की कमी हैं!
हैप्पी (हिमेश रेशमिया) अपने बचपन की दोस्त हीर(सोनिया मान) से बहुत प्यार करता है। हीर को भी हैप्पी पसंद है, लेकिन उन्होंने अभी अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस नहीं की।


वही एक दिन हीर लंडन चली जाती हैं और हैप्पी भी वहां पहुंच जाता है। वैसे तो वह जॉब के लिए वहां जाता है, लेकिन उसका फोकस हीर को इम्प्रेस करना होता है। लेकिन लंडन में हीर की मुलाकात लन्दन में पाले-बड़े हार्डी से जो जाती हैं.
जहां हैप्पी सभी काम में असफल होता है, वहीं हार्डी एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन होता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब हीर को दोनों में से किसी एक को चुनना होता है।


हैप्पी हार्डी हीर एक कहानी मुक्त फिल्म हैं! सभी किरदारों की परफॉरमेंस एकदम फ्लेट हैं, फिल्म में गानों की भरमार है। ये रॉमेंटिक-कॉमेडी फिल्म हिमेश के लिए मिल का पत्थर साबित हो सकती थी, लेकिन वह मिस कर गए!
फिल्म की शूटिंग खूबसूरत जगह हुई है जो दिखने में काफी अच्छा लग रहा है। फिल्म में जो एक्साइटमेंट और टेंशन की जरूरत थी एक रोमांटिक फिल्म होने के नाते, उसकी काफी कमी थी।
 
 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment