जवानी जानेमन का रिव्यु

डायरेक्टर – नितिन कक्कर
कास्ट- सैफ अली खान, अलाया फर्नीचरवाला, तब्बू, कुमुद मिश्र, कुब्ब्रा सयित
तानाजी की अपार सफलता की बाद, एक्टर बॉलीवुड एक्टर सैफ़ अली ख़ान की फ़िल्म जवानी जानेमन आज रिलीज हो गई है। फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी हैं, जिसमे एक लापरवाह बाप, एक कन्फ्यूज्ड बेटी और एक हिप्पी माँ, की रीयूनियन की कहानी हैं. मेट्रो के दर्शकों को यह फिल्म काफी आकर्षित कर रही है! फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।
फिल्म का डायरेक्शन नितिन ककर ने किया हैं, बता दे, इस फिल्म के साथ पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला अपना डेब्यू कर रही हैं, उन्होंने फिल्म में सैफ की बेटी के रोल निभाया हैं. जबकि तब्बू सैफ़ की पत्नी का किरदार निभा रही हैं दोनों ने अपने किरदार को बखूभी ढंग से निभाया है वहीं सैफ ने भी अपने किरदार से फिल्म में जान डाल दी है।


कहानी की बात करें तो फिल्म में सैफ़ अली ख़ान रंगीन मिज़ाज के किरदार में नजर आ रहे हैं। इसी रंगीन मिजाज के चलते सैफ़ की एक बेटी हो जाती है जिसके बारे में उन्हें बाद में पता चलता है। सैफ अपनी ज़िंदगी मस्त तरीके से जी रहे होते हैं लेकिन उनकी लाइफ में तब उथल-पुथल मचती है जब यह बेटी उनको ढूंढते हुई उसके पास पहुंच जाती है। फिल्म पिता और बेटी के रिलेशनशिप को खूबसूरती से दर्शाती है। फिल्म में रिश्तों को वैसे ही कबूलने औऱ प्यार करने की अहमियत दर्शाता है।
फिल्म जवानी जानेमन में सैफ अली खान के यंग लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। अलाया की खूब तारीफें हो रही हैं।
फिल्म ‘जवानी जानेमन’ आपको मध्यांतर तक हंसाती है। फिल्म का मूल आइडिया आजकल की जिंदगी के उस पहलू को दिखाता है जिसमें मस्ती को जीवन सब कुछ मान लिया जाता है लेकिन फिर हकीकत और वास्तविकताएं जब सामने आने लगती है तो दिमाग का दही बनने लगता है।


फिल्म की कहानी अच्छी हैं, सभी एक्टर्स की परफॉरमेंस भी काफी शानदार हैं, लेकिन कहानी का कोई खास मकसद नहीं हैं, शायद इस फिल्म को सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए बनाया हैं.
प्रोडूसर वाशू भगनानी के बेटे जैकी भगनानी ने सैफ अली खान और जय शेवकरमानी के साथ मिलकर जवानी जानेमन बनाई है।


फिल्म की कहानी में बेटी अपने बाप को अपनी मां से मिलाती है तो माता पिता की आपस में झड़प हो जाती है। इससे वह काफी परेशान भी हो जाती है। आगे क्या होता है कहानी में क्या बेटी को उसके माता पिता का खोया प्यार मिलेगा? क्या वह कभी अपने माता पिता के साथ खुशी खुशी रह पाएगी? फिल्म देखना काफी इंट्रस्टिंग है।

 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment