तापसी पन्नू ने थप्पड़ का ट्रेलर रिलीज़ किया

मुल्क की अपार सफलता के बाद, डायरेक्टर अनुभव सिन्हा और एक्टर तापसी पन्नू एक बार फिर से एक मर्मस्पर्शी कहानी लेकर आये हैं, फिल्म का नाम थप्पड़ हैं, और आज इसका ऑफिसियल ट्रेलर रिलीज़ हो गया हैं.
टाइटल की तरह फिल्म की कहानी भी एक थप्पड़ के इर्द-गिर्द घूमती है. महिला केंद्र‍ित इस फिल्म के ट्रेलर में तापसी अपने घर-परिवार के खिलाफ जाकर पति के एक थप्पड़ को सहने की बजाय उसका विरोध करती नजर आ रही हैं. इसके लिए उन्हें कोर्ट कचहरी का सहारा लेना पड़ता है.


फिल्म की कहानी कुछ ऐसी हैं की तापसी पन्नू और पवैल गुलाटी एक कपल हैं, तापसी घर संभालती हैं वही पवैल बिज़नस सँभालते हैं. दोनों की अपनी शादी में खुश हैं, लेकिन एक दिन पार्टी में पवैल सबके सामने अपनी बीवी के थप्पड़ जड़ देते हैं, और तापसी अपने आत्मसम्मान के लिए उसे कोर्ट ले जाती हैं. लेकिन घरवाले उन्हें ये समझाने में लग जाते हैं कि यह बस एक थप्पड़ ही तो है.


थप्पड़ से शुरू होने वाले घरेलू हिंसा के खिलाफ तापसी केस लड़ती हैं. अब क्या वो इस थप्पड़ को एक मामूली सी बात समझकर सुलह कर लेंगी या फिर एक महिला के अधिकार के लिए लड़ेंगी, ये देखना मजेदार होगा.
अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी थप्पड़ एक महिला केंद्र‍ित फिल्म है. घरेलू हिंसा की शुरुआत कैसे होती है यह फिल्म के ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है. ट्रेलर में एक जगह तापसी कहती हैं कि बस एक थप्पड़ ही है लेकिन उसे नहीं मारना चाहिए था. उनकी यह बात कहीं ना कहीं अपराधों को सहने से मना कर रही एक मजबूत महिला को दिखाती है.
फिल्म में दिया मिर्ज़ा, कुमुद मिश्रा, रत्ना पाठक शाह और तनवी आजमी भी हैं.

 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment