हिमेश रेशमिया और जावेद अख्तर “नमस्ते रोम” पर काम करेगे

कल ही हिमेश रेशमिया अभिनीत फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर सिनेमाघरों में रिलीज हुई और गायक से अभिनेता बने कलाकार ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा भी कर दी हैं. फिल्म का नाम “नमस्ते रोम” हैं, और एक रोमांटिक फिल्म होगी.


हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म कन्फर्म कर दी हैं, फिल्म का नाम नमस्ते रोम हैं, जो एक वास्तविक घटना पर आधारित प्रेम कहानी है। इस फिल्म के साथ हिमेश एक बार फिर से जावेद अख्तर के साथ काम करेगे, उन्होंने इससे पहले नमस्ते लन्दन फिल्म के लिए वेटेरन-लिरिसिस्ट के साथ काम किया था.


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ करते हुए लिखा, "#हिमेशरेशमिया की अगली फिल्म #नमस्तेरोम हैं...एक वास्तविक घटना पर आधारित प्रेम कहानी...संगीत के लिए हिमेश और गीतकार #जावेदअख्तर के साथ काम करेगे...राजेश सेठी द्वारा निर्देशित...शूटिंग इस गर्मी की शुरु होगी...फिल्म इंग्लैंड में शूट होगी... एक शीर्ष स्टार विशेष भूमिका में भी दिखाई देगा"


हिमेश रेशमिया ने पहले ही अपना नाम बना लिया है और संगीत उद्योग में अपनी प्रसिद्धि हासिल कर ली है और अब वह अभिनय में खुद का नाम बनाने की योजना बना रहे हैं। परियोजनाओं के बारे में अन्य विवरण अभी भी लपेटे में हैं और जल्द ही घोषणा की जाएगी, लेकिन फिल्म को शीर्षक के साथ पुष्टि की गई है।
बता दे, यह फिल्म इससे पहले अप्रैल 2019 में कन्फर्म हुई थी, लेकिन उस समय इसका नाम “मैं जहाँ रहूँ” रखा जाने वाला था, लेकिन अब इसका नाम नमस्ते रोम रखा गया हैं.

 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment