ब्रम्हास्त्र की नई रिलीज डेट आयीं सामने

अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र की नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी गई है। मेगास्टार अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट ने फिल्म की नई रिलीज डेट की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेेयर की, और साथ ही डायरेक्टर अयान को 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट को अब नहीं बदलने का चैलेंज भी दिया है।
 
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, "T 3429 BRAHMRASTRA .. 4/12/20 को सिनेमाघरों में आ रहा है और अयान को अब फिल्म की रिलीज डेट बदलने की अनुमति नहीं है।"
 
वही आलिया भट्ट ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए लिखा, "#ब्रम्हास्त्र के लिए अपने कलेंडर को मार्क कीजिए.... फिल्म 4/12/2020 को रिलीज होगी."
 
आलिया द्वारा शेयर किए गए फोटो में आलिया के अलावा रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और डायरेक्टर अयान मुखर्जी नजर आ रहें हैं। फोटो में आलिया फिल्म की रिलीज डेट का प्लेकार्ड पकड़े नजर आ रही है, जिसमें लिखा हुआ है "4 दिसंबर 2020"
 
फिल्म ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर, 2020 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी। यह फिल्म पिछले साल 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये फिल्म इस साल 4 दिसंबर को रिलीज होगी।
 
फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी ने किया है, और करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म में डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी लीड रोल में हैं। 

 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment