नोटोरिअस आउल पिच्चर और गौरव कुमार बजाज के कैलेंडर लॉन्च पर पहुंचे मोहित सूरी

02/02/2020 एक पलिंड्रोम था जिसका मतलब यह है कि एक तारीख जिसे आगे और पीछे से पढ़ने पर एक समान हो। यह 2 फरवरी, 2020 या 02/02/2020 दोनों MM / DD / YYYY फॉरमेट और DD / MM / YYYY फॉरमेट में एक सामान दिखाई देते है। इस सेंचुरी में पहली बार ऐसी तारीख आई है , और यह 909 सालों में पहला ग्लोबल पैलिंड्रोम है। 

 

इस खास अवसर पर नोटोरिअस आउल पिच्चर और गौरव कुमार बजाज ने 2020 का अपना यूनीक टेक फ्रैंडली कैलेंडर लॉन्च किया।

 

इस कैलेंडर की सबसे खास बात यह है कि इसके हर एक पेज पर एक QR कोड है और जिस वक्त आप इसे स्कैन करते हैं, यह आपको कैलेंडर के वीडियो में ले जाता है।

 

मलंग फिल्ममेकर मोहित सूरी भी कैलेंडर लॉन्च पर वही मौजूद थे और उन्होंने गौरव के कैलेंडर की तारीफ करते हुए कहा, "यह कांसेप्ट आने वाले समय में बहुत ही बड़ा होने वाला है। आज हर किसी के पास एक स्मार्टफ़ोन है, और इसे देखते हुए एक अच्छे दिखने वाले कैलेंडर का इस्तेमाल करने का विचार काफी अच्छा है।"

 

टेलीविज़न स्टार विवेक दाहिया भी कैलेंडर लॉन्च के दौरान वहां थे और उन्होंने कहा, "गौरव का वीजन हमेशा ही सबसे अलग रहता है, और मैं उन्हें बहुत पहले से जानता हूं, मैं उनके कैलेंडर का मैजिक देखने का इंतजार कर रहा हूँ क्योंकि वो हर साल बहुत ही बेहतरीन कांसेप्ट के साथ कैलेंडर बनाते हैं।"

 

बांद्रा वेस्ट के पॉश क्लब में कैलेंडर लॉन्च के दौरान कई सैलिब्रिटीज के अलावा वहां फिल्म मेकर अभिषेक पाठक और केन घोष, एक्टर संदीप सिकंद, आर जे अर्जुन और कई और लोग मौजूद थे  



Source : NewsHelpline

Related News

Leave a Comment