मैं तापसी पन्नू का बहुत बड़ा फैन हूं- अपारशक्ति खुराना

बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना का कहना है कि वो तापसी पन्नू के बहुत बड़े फैन है। 
अपारशक्ति खुराना कल मुंबई में अपनी अपकमिंग शॉर्ट फिल्म "नवाब" के स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे। 


 
खबरों के मुताबिक अपारशक्ति जल्द ही तापसी पन्नू के साथ अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म "रश्मि रॉकेट" में नजर आने वाले है। 
रश्मि रॉकेट के बारे में बात करते हैं अपारशक्ति ने कहा, "फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ही अच्छी है। मैं तापसी का बहुत बड़ा फैन हूं।

अबतक जिस तरह की जर्नी उन्होंने तय की है, वह बहुत ही अमेजिंग रही है। कई बार लोग मुझसे पूछते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में आपको कौन इंस्पायर करता है, तो मैं विद्या मैम, तापसी और नुसरत भारूचा का नाम लेना चाहूंगा, क्योंकि इनकी जर्नी बहुत ही ब्युटीफुल रही है, जिस तरह की फिल्में इन्होंने की है, वे सब बहुत ही बेहतरीन रही है।"
 
अपनी शॉर्ट फिल्म के बारे में बात करते हैं अपारशक्ति ने कहा, "हमारे देश में जितना भी शॉर्ट फिल्में बन रही है, उसे बहुत दिल से अपकमिंग फिल्ममेकर बना रहे हैं। मानसी को भी मैं अपकमिंग फिल्ममेकर बोलूँगा क्योंकि उन्होंने 2-3 अच्छी-अच्छी शॉर्ट फिल्में बनाई है, और बहुत अच्छा काम कर रही है।"


 
अपने शूटिंग एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए अपारशक्ति ने कहा, "मैं एक एनिमल लवर हूं तो मुझे नवाब के साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया। मुझे लगता है कि डॉग्स बहुत ही अच्छे होते हैं वो आपकी बातों को सुनते हैं, और बहुत ही समझदार होते हैं। डॉग्स इंसानों से ज्यादा समझदार होते हैं।"
 
अगर अपारशक्ति खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो अपारशक्ति "पती पत्नी और वो" और "स्ट्रीट डांसर 3डी" में नजर आएंगे थे। फिल्म में उनके एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment