बागी 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज

टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बागी 3' के मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में एक बार फिर टाइगर अपने जबरदस्त एक्शन से ऑडियंस को इंटरटेन करते नजर आने वाले है। फिल्म में टाइगर के अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख भी लीड रोल में हैं।
 
टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “बागी 3 ट्रेलर, रिबल वापस आ गया है और इस समय वह एक नेशन के खिलाफ अपनी सबसे बड़ी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है। #Baaghi3Trailer”
 
ट्रेलर में टाइगर अपने भाई, जिसका किरदार रितेश देशमुख निभा रहे हैं, उन्हें दुश्मनों से बचाते और उनके लिए सबसे लड़ते नजर आ रहे हैं। फिल्म में टाइगर, रॉनी का किरदार निभाते नजर आ रहे है, और रितेश, विक्रम का किरदार निभा रहे हैं। वही श्रद्धा कपूर, सिया के रोल में नजर आ रही हैं। 


 
रॉनी और विक्रम (टाइगर और रितेश) दोनों भाई हैं जो एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। बचपन से ही टाइगर, रितेश की रक्षा करते है जब भी रितेश किसी मुसीबत में पड़ता है। लेकिन जब एक बार रितेश सीरिया जाते है तो उस दौरान उनका किडनैप हो जाता है और टाइगर अपने भाई को वापस लेने के लिए निकल जाता है। ट्रेलर में एक्शन सीक्वेंस की भरमार हैं। टाइगर हमेशा से ही अपने ऩए-नए एक्शन सीक्वेंस के लिए जाने जाते हैं। वही एक्शन के साथ ही ट्रेलर में कई दमदार डॉयलॉग भी सुनाई दे रहे हैं। 
 


फिल्म में अंकिता लोखंडे, आशुतोष राणा, सतीश कौशिक, अखिलेन्द्र मिश्रा, चंकी पांडे, नोरा फतेही और अन्नू कपूर भी हैं।
 
टाइगर और श्रद्धा की 'बागी 3', 'बागी' फ्रैंचाइज़ी का तीसरा सीक्वल है। 'बागी' का पहला पार्ट 2016 में रिलीज़ हुआ था, जिसमें श्रद्धा और टाइगर लीड रोल में थे। वहीं 'बागी 2' 2018 में रिलीज हुई थी, जिसमें टाइगर के साथ दिशा पटानी लीड रोल में नजर आई थे। और अब एक बार फिर से टाइगर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी 'बागी 3' में दिखाई दे रही है। फैंस टाइगर और श्रद्धा की जोड़ी एकबार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड है। 


 
बागी 3 एक एक्शन थ्र‍िलर फिल्म है। फिल्म का डायरेक्शन अहमद खान ने किया है, जबकि साजिद नाडियाडवाला ने इसे प्रोड्यूस किया है। 
फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 
 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment