मैं बहुत अच्छा एक्टर हूं- गुलशन देवैया

एक्टर गुलशन देवैया जल्द ही अपकमिंग वेब-सीरीज़ "अफसोस" में नजर आने वाली है। कल मुंबई में गुुुुलशन देवैया की अपकमिंग वेब सीरीज का वर्ल्ड प्रीमियर रखा गया था।
 
मीडिया से बातचीत करते हुए अपने शूटिंग एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए गुलशन ने कहा, "मैं एक अच्छा एक्टर तो हूं ही, लेकिन इस वेब सीरीज को करते हुए मुझे महसूस होने लगा कि मैं एक और भी अच्छा एक्टर हो गया हूं। इस वेब सीरीज को हमने बड़े प्यार से शूट किया है। हम सेट पर बहुत मस्ती करते थे। इस शो के तीन राइटर है, और हम सब भी बहुत ही पॉजिटिव और शांत एनर्जी के साथ काम करते थे। कभी-कभी हम सेट पर भी उतनी ही मस्ती करते थे जितनी हम सेट के बाहर करते थे, तो हमने बहुत इंज्वाय किया।"
 
वेब-सीरीज़ के बारे में बात करते हुए, गुलशन ने कहा, "मैं इस वेब सीरीज को पहले ही देख चुका हूं, इसलिए मैं अभी इसके लिए इतना ज्यादा एक्साइटेड नहीं हूं, लेकिन मैं लोगों से इस वेब सीरीज़ का रिएक्शन जानने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।" 
 
"हमने इसकी शूटिंग मुंबई और इसके आस-पास के इलाकों में की है। कमेंट अच्छे मिल रहे हैं, बहुत से लोग मेरी प्रशंसा कर रहे हैं। ट्रेलर का रिस्पांस काफी अच्छी रहा है; मेरे काम को बहुत से लोगों ने पसंद किया और सराहा है।"
 
“2019 मेरे लिए बहुत अच्छा रहा है, मुझे अलग-अलग तरह के काम करने का मौका मिला। मैंने दो फ़िल्में और एक वेब-सीरीज़ में काम किया था। घोस्ट स्टोरीज़ को भी काफी सराहना मिली और साथ ही मेरी परफॉरमेंस को भी सराहा गया। मुझे अलग-अलग किरदार में देखने के लिए ऑडियंस काफी एक्साइटेड है।"
 
वेब सीरीज का डायरेक्शन अनुभूति कश्यप ने किया है। वेब सीरीज में अनिर्बान दासगुप्ता, दिब्या चटर्जी, सौरव घोष, आकाश दहिया, ध्रुव सहगल, रत्नाबली भट्टाचार्य, उज्ज्वल चोपड़ा और जेमी ऑल्टर भी हैं।
 
"अफसोस" अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की अपकमिंग ब्लैक कॉमेडी-सस्पेंस सीरीज है। वेब सीरीज़ ओनली मच लाउडर के तहत प्रोड्यूस की जा रही है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment