रणवीर सिंह ने पूरी की "जयेशभाई जोरदार" की शूटिंग

रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म "जयेशभाई जोरदार" में नजर आने वाले है। फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसकी जानकारी रणवीर ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके दी। 
 
कुछ दिन पहले ही फिल्म से रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक भी शेयर किया गया था। फिल्म में रणवीर एक गुजराती व्यक्ति का रोल प्ले करते नजर आएंगे। 
 
रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर और प्रोड्यूसर मनीष शर्मा के साथ एक फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "शूटिंग पूरी हुई, #जयेशभाईजोरदार. मनीष सर के साथ 'बैंड बाजा बारात' से लेकर 'जयेशभाई जोरदार' तक..आपके गाइडेंस में ये 10 साल इनक्रेडिबल रहा है। दिव्यांग आप प्यार और पॉजिटिव एनर्जी का स्त्रोत हैं। मुझे अपना जयेश बनाने के लिए आपका धन्यवाद, अपना टेम आगया ने।"
 
वही जयेशभाई जोरदार के फर्स्ट लुक की बात करें तो, रणवीर सिंह ऑरेंज कलर की प्रिंटेड नेक टी-शर्ट और ब्लैक फेडेड जीन्स पहने हुए नजर आ रहे थे। रणवीर सिंह के पीछे बहुत सारी औरतें घूंघट किए खड़ी नजर आ रही थी। पोस्टर देखकर ऐसा लग रहा है कि रणवीर उन औरतों को किसी से बचाने की कोशिश कर रहे हैं।
 
रणवीर सिंह फर्स्ट लुक पोस्टर में काफी पतले लग रहें हैं उन्होंने इस फिल्म के लिए अपना वजन काफी कम किया है। 
फिल्म को दिव्यांग ठक्कर डायरेक्ट कर रहे हैं और यश राज स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। 
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द ही फिल्म 83 में नजर आएंगे। कबीर खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का रोल निभा रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment