मेल्विन लुइस एक चीटर है- सना खान

फिल्म 'जय हो’ से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रेस सना खान, कोरियॉग्रफर मेल्विन लुइस को डेट कर रही थी, लेकिन कुछ समय से खबरें आ रही थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। सना ने इस खबर को सच बताते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। 


 
सना खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुईस को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं और साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि आखिरकार दोनों के ब्रेकअप की वजह क्या थी। 
सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज दो फोटोज शेयर की हैं। दोनों फोटोज एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू की हैं। फोटो को शेयर करते हुए सना ने एक बहुत ही बड़ा कैप्शन लिखा है जिसमें उन्होंने मेल्विन के साथ हुए अपने ब्रेकअप की वजह बताई हैं।


 
सना ने लिखा, "ये मेरा पहली बार है, जब मैं खुलकर अपने रिलेशनशिप के बारे में बात कर रही हूं। इस रिलेशनशिप के बारे में सच बोलने के लिए, मैंने बहुत ही ज्यादा हिम्मत जुटाई है। ऐसे बहुत से लोग थे, जिन्हें मेल्विन और मेरे रिश्ते पर काफी भरोसा था, लेकिन मुझे प्यार और रिस्पेक्ट जहां से मिलना चाहिए था वहां से नहीं मिला। ये इंसान गंदगी है और बहुत ही अजीब है। बदकिस्मती से मुझे इसे जानने-समझने में एक साल से ज्यादा समय लग गया क्योंकि मैं इस पर आंखें बंद करके भरोसा करती थीं।" 


 
कैप्शन में आगे सना ने लिखा, "मैंने अपने लिए एक स्टैंड ले लिया है, क्योंकि अगर मैं नही लेती तो मेरे लिए और कोई भी स्टैंड नही लेता। मेल्विन एक चीटर है। यही नहीं, वो लगातार झूठ भी बोलता है। ये उसके लिए रेगुलर चीजें है जो वो सभी के साथ करता है, और वो ऐसा सिर्फ पैसे और नाम कमाने के लिए करता है बाकि उसे किसी के इमोशन से कोई मतलब नहीं है।

ये कंटेंट ओरिजिनल है और इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है। मेरे साथ ही उसने कई और लड़कियों को भी चीट किया है। जल्द ही मुझे यह भी पता चल गया कि वह किसी दूसरी लड़की के साथ रिलेशन में हैं। मैं जानती हूं कि वह कौन है। #सेमऑनयू मिस **** मैं दुनिया को तुम्हारा नाम बताऊंगी ताकि लोग तुम्हारे साथ कोलैबोरेट करने से पहले तुम्हें जानें।"
 
इस खबर को सुनकर सना के फैंस और इंडस्ट्री के लोग उनका साथ दे रहे हैं और कमेंट बॉक्स में सना को स्ट्रांग बनने और हैप्पी रहने का कमेंट्स भी कर रहे हैं। वही कई लोग अपना स्टैंड लेने के लिए सना की तारीफ भी कर रहे हैं। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment