पति पत्नी और वो की रिलीज को हुए एक साल, सितारों ने किया सेलिब्रेट

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म "पति पत्नी और वो" को रिलीज हुए पूरे एक साल हो गएं है। ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। साथ ही आपको बता दे कि ये फिल्म साल 1978 में आयीं रंजीत कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की फिल्म का रीमेक थी। 

 

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। वही कार्तिक, अनन्या और भूमि की एक्टिंग की भी खूब सराहना हुई था। रविवार को फिल्म ने अपनी रिलीज के एक साल पूरे कर लिए, और इस मौके पर फिल्म के सितारों ने सोशल मीडिया पर इसका जश्न मनाया है। 

 

एक्टर कार्तिक आर्यन ने फिल्म को याद करते हुए सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर किएं है। और साथ ही फिल्म को बहुत सारा प्यार देने के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा भी किया है। सबसे पहले अखियों से गोली मारे गाने का शूटिंग के दौरान का एक छोटा सा वीडियो शेयर कर कार्तिक ने लिखा, "पति पत्नी और वो के एक साल। हमें बहुत प्यार देने के लिए आपका धन्यवाद। गाने की शूटिंग के दौरान की पागलपंती और सभी एनर्जी को मिस कर रहा हूँ।"

 

वही अपने एक और पोस्ट में कार्तिक ने "धीमे-धीमे" गाने का एक वीडियो शेयर किया है, उसे शेयर कर उन्होंने लिखा, "#धीमे धीमे एक साल हो गया। #पतिपत्नीऔरवो के एक साल।" वही एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी फिल्म को याद करते हुए दो पोस्ट शेयर किएं है जिसमें से पहला पोस्ट एक वीडियो है। उस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा, "ठीक एक साल पहले। ये फिल्म और आप सबका प्यार हमेशा ही बहुत स्पेशल रहेगा। धन्यवाद गाइज़।"

 

इसके बाद अनन्या ने इस फिल्म से अपना एक लुक शेयर किया और उसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "तपस्या..... पति पत्नी और वो के एक साल।" वही एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने भी फिल्म से जुड़ी यादों का एक वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पति पत्नी और वो.... 1 साल पागलपंती के। #वेदिकात्रिपाठी।"

 

बताते चले कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने चिंटू त्यागी का किरदार निभाया था, भूमि पेडनेकर, कार्तिक की पत्नी यानि कि वेदिका त्रिपाठी के किरदार में नजर आयीं थी, और जबकि अनन्या पांडे, तपस्या को रोल प्ले कर रहीं थी। इस फिल्म का डायरेक्शन मुदस्सर अजीज ने किया था। 



Source : NewsOnFloor

Related News

Leave a Comment