ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम दिव्या भटनागर की कोविद की चपेट में आने से हुई मृत्यु

कोविद महामारी की प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, इस महामारी के कारण ना जाने कितने लोगों की जान चली गई है। वही साल 2020 बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए भी कुछ खास नही रहा, क्योंकि इस साल कई एक्टर्स दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए है। 

 

और अब टेलीविजन इंडस्ट्री से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रहीं हैं। दरअसल ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम दिव्या भटनागर आज सुबह ही इस दुनिया को हमेशा की लिए छोड़कर चली गई है। और इस खबर की जानकारी देवोलिना भट्टाचार्य ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

 

आपको बता दे कि दिव्या कोरोना पॉजिटिव पायीं गई थी, और पिछले कुछ दिनों से उनकी हालात बहुत गंभीर थी। बताया जा रहा है कि उन्हें निमोनिया भी हुआ था। दिव्या का ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा था, जिस वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। वेंटिलेटर पर कई दिन जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ने के बाद दिव्या ने आज सुबह अपनी अंतिम सास ली।

 

देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए अपने दोस्त दिव्या के लिए दुख भी जताया है। उन्होंने दिव्या के साथ अपनी कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू होती थी। दिवु तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी। मुझे पता है कि जिंदगी ने तुझपर बहुत सितम किये हैं। तू बेंइतेहां दर्द में थी। लेकिन अब मुझे पता है कि तू बेहतर जगह पर है, जहां दुख, दर्द, चीटिंग, झूठ जैसा कुछ नहीं है। मैं तुझे मिस करुंगी दिवु। और तू भी जानती है कि तुझे मैं प्यार करती हूं और तेरी फिक्र थी मुझे। बड़ी तू थी पर बच्ची भी तू ही थी। भगवान तेरी आत्मा को शांति दे। जहां भी है तू अभी बस खुश रह। तू बहुत जल्दी चली गयी दोस्त।"

 

आपको बता दें की दिव्या इन दिनों सीरियल तेरा यार हूं मैं में काम कर रहीं थी। इसके अलावा दिव्या ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, सिलसिला प्यार का, कभी हां कभी नां, कभी सौतन कभी सहेली, प्रीतो, श्रीमान श्रीमती फिर से, तेरा यार हूं मैं जैसे सीरियल्स में नज़र आ चुकीं है।



Source : NewsOnFloor

Related News

Leave a Comment