पंकज त्रिपाठी ने फिल्म "शकीला" से अपने लुक को किया रिवील

पंकज त्रिपाठी और ऋचा चढ़ा की अपकमिंग फिल्म "शकीला" जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। पंकज त्रिपाठी की ओटीटी प्लेटफार्म पर तो चर्चा हो ही रहीं हैं और अब जल्द ही सिनेमाघरों में भी उनकी एक्टिंग का भी जलवा दिखने वाला है। पंकज ने अपने हर रोल के लिए प्रशंसा बटोरी है। उनकी परफॉरमेंस को ऑडियंस और क्रिटिक दोनों का ही प्यार मिला है। 

 

एक लंबे समय बाद दर्शक पंकज को फिर जल्द ही बड़े

 पर्दे पर देखने वाले है। पंकज की अपकमिंग फिल्म "शकीला" से उनका फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ चुका है, और पंकज ने खुद फर्स्ट लुक पोस्टर का अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

 

फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पंकज ने लिखा, "फर्स्ट लुक पोस्टर फिल्म "शकीला" से। पोस्टर की बात करें तो उसमें पंकज त्रिपाठी का लुक एकदम धासू लग रहा है। एक हाथ में माइक और दूसरे में अवॉर्ड पकड़े हुऐ पंकज त्रिपाठी का जलवा देखते बन रहा है। 

 

पंकज त्रिपाठी के पहले फिल्म से ऋचा का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। उन्होंने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, "शकीला की कहानी मेरी ज़ुबानी। यह देखिये शकीला का पोस्टर। फिल्म पहले इस साल गर्मियों में रिलीज़ होने जा रही थी लेकिन महामारी के चलते नहीं हो पायी तो अब क्रिसमस पर फिल्म फाइनली रिलीज़ हो रही हैं। "

 

पोस्टर में ऋचा का एक हॉट ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा था। उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी थी और हाथ में उन्होंने बन्दूक लिया था। साथ में पोस्टर पर कुछ टॉन्ट भी लिखे थे जो शकीला के वजन और रंग के लिए लिखे गए थे। 

 

फिल्म शकीला केरला से एक आयी एक अडल्ट स्टार की कहानी है जो 1990 की सबसे हिट स्टार में से एक थी और उसने कई भाषाओ में अडल्ट फिल्मो में काम किया। फिल्म उसकी कहानी दर्शाएगी की कैसे वह एक कन्सेर्वटिव मुस्लिम परिवार से थी और उसने 16 साल की उम्र में फिल्मो में काम करने को चुना। 

 

फिल्म को इंद्रजीत लंकेश ने डायरेक्ट किया है और इसे प्रोड्यूस सैमी ननवानी और साहिल ननवानी ने किया है। फिल्म में ऋचा चढ़ा, पंकज त्रिपाठी और ,मलयालम स्टार राजीव पिल्लई नजर आने वाले हैं। 

 

फिल्म पहले इस साल गर्मियों में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते इसके रिलीज़ को पोस्टपोन किया गया और अब फिल्म क्रिसमस पर यानि कि 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।



Source : NewsOnFloor

Related News

Leave a Comment